पलपल संवाददाता, जबलपुर. शहर में छोटे-छोटे मामलों में धरना व प्रदर्शन करने वाले नेताजी लोग आज ग्वारीघाट में हुए घटनाक्रम से ऐसा डरे की अपने अपने मोबाइल फोन तक बंद कर लिए. नेताजी लोगों की अनुपस्थिति देखकर आमजन के बीच दिन भर यही चर्चा रही कि नेताजी लोग आचार संहिता से डर गए या फिर टिकट कटने के डर से या फिर लाठी खाने से, खैर मामला जो भी नेताजी लोगों का परिदृश्य से गायब होना चर्चा का विषय तो बन गया.

यहां तक कि लोगों को तो वह दिन भी याद आ गया जब एक नेता जी ने बड़ा फुहारा पर महज एक पोस्टर के फटने पर ऐसा हंगामा मचाया था कि शहर को कफ्र्यू का सामना करना पड़ा गया, आज शहर के ऐसे जागरुक व कर्मठ नेताजी लोग कहां गायब रहे, पता नही चल सका.

सोशल मीडिया पर ही निकाली नेताजी ने भड़ास

अपनी टिकट को लेकर संशय में पड़े पश्चिम क्षेत्र के नेताजी इन दिनों कुछ विचलित से हो गए है, उन्हे जब यह जानकारी लगी कि उनके क्षेत्र में ग्रामीण क्षेत्र से चुनाव लडऩे वाले नेताजी एन्ट्री मारने की फिराक में है तो नेताजी जमकर आगबबूला हो गए. उन्होने गुस्से में आकर ग्रामीण क्षेत्र के नेताजी के बारे में यहां तक कह दिया कि जरा से लड़के से चुनाव हार कर डर गए है जो यहां पर एन्ट्री मार रहे है. हालांकि नेताजी द्वारा उगले गए इन शब्दों को संगठन तक पहुंचा दिया गया है. खैर अपन को क्या करना नेताजी के मन में जो था उसकी भड़ास तो निकल गई.

पूरा दम लगा देगें यही एक मौका है अब-

शहर के एक विधानसभा क्षेत्र के दोनों दलों के दावेदारों के बीच यह चुनाव काफी अहम है, इन दावेदारों के समर्थकों के बीच यही चर्चा है कि इस बार जो भी नेताजी चुनाव हारेगें, उनके राजनैतिक भविष्य पर सवालियां निशान लग जाएगें. क्योंकि एक नेताजी स्वास्थ्य कारणों से भी टूट चुके है, वही दूसरे नेताजी के लिए यह चुनाव इसलिए भी अहम है क्योंकि इस बार गड़बड़ हुई तो फिर मौका बड़ी मुश्किल से मिलेगा, इसके अलावा उम्र का फेक्टर भी नेताजी के साथ जुड़ जाएगा, वहीं क्षेत्र के दूसरे नेताजी लोग भी हावी हो जाएगें, क्योंकि वे तो हर बार की तरह इस बार भी विरोध में काम करने की तैयारी में है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।