अभिनेता आलोक नाथ पर राइटर और प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगाया है. #MeToo कैंपेन के तहत जबसे संस्‍कारी बाबूजी के नाम से पहचाने जानेवाले एक्‍टर का नाम आया है सोशल मीडिया पर लोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं. अब खबरें हैं कि यौन उत्‍पीड़न के आरोपों में घिरे आलो‍क नाथ की तबीयत खराब हो गई है. कहा जा रहा है कि खुद पर लगे आरोपों के चलते आलोक नाथ की तबीयत खराब हो गई है. डॉक्‍टर ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है.

इस विवाद पर अब उनकी तरफ से उनके वकील अशोक सरावगी बात करेंगे. 
सरावगी ने मीडिया से अपील करते हुए कहा, आलोक नाथ की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए मीडिया उन्हें सहयोग करें. 1-2 दिन बाद खुद आलोक नाथ मीडिया से रूबरू होंगे.' आलोक नाथ ने विंटा नंदा द्वारा लगाये गये आरोपों का जवाब भी दिया था.

विंटा नंदा द्वारा लगाये गये आरोपों पर आलोक नाथ ने एबीपी न्‍यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा,' उन्‍हीं (विंटा) से पूछिये, आप मुझसे क्‍यों पूछ रहे हैं ? जो औरत कह दे वह ब्रह्म वाक्‍य है न ? मेरा पक्ष जानकर क्‍या करेंगे ? वह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. मुझपर तो इल्‍जाम लग गया है, मगर वक्‍त के साथ सबकुछ साफ हो जायेगा. मैं इस बात से न तो इंकार कर रहा हूं और न ही हां कह रहा हूं. वो (रेप) तो हुआ होगा. यकीनन हुआ होगा लेकिन किसी और ने किया होगा. खैर इस बारे में मैं कुछ नहीं बोलना चाहता क्‍योंकि बात निकली है तो दूर तलक जायेगी.'

क्‍या है पूरा मामला ?  विंटा नंदा ने फेसबुक पर लिखा, उन्‍होंने मेरे साथ शारीरीक दुर्व्‍यवहार किया जब मैं साल 1994 के एक मशहूर शो तारा के लिए काम कर रही थीं. उनकी पत्‍नी मेरी अच्‍छी दोस्‍त थी. हमारा एकदूसरे के घर में आना-जाना भी था.' विंटा ने ना सिर्फ अपनी बात लिखी बल्कि शो के दौरान शो की लीड एक्‍ट्रेस नवनीत निशान के साथ हुई घटना का भी खुलकर जिक्र किया. उन्‍होंने बताया कि एक सीन के दौरान वे शराब पीकर आये और शॉट के दौरान शो की नवनीत पर गिर पड़े. नवनीत ने उन्‍हें थप्‍पड़ मार दिया.  विंटा नंदा ने लिखा, ' एक बार मैं उनके घर पर पार्टी में गईं. देर रात दो बजे मैं वहां से निकल गई क्‍योंकि मुझे ठीक नहीं लग रहा था.

मेरे ड्र‍िंक में कुछ मिला दिया गया था. मैं अकेले ही सड़क के किनारे चल पड़ी. कुछ दूर जाने पर एक कार मेरे पास आकर रूकी और उसने मुझे घर तक छोड़ने की बात कही. मैंने उस पर भरोसा किया और गाड़ी में बैठ गई. मैं बेहोश हो गई. मुझे हल्‍का याद है कि मेरे मुंह में शराब उड़ेली जा रही थी. गले दिन दोपहर को जब मैं उठी तो मुझे दर्द हुआ. सिर्फ मेरा रेप नहीं हुआ था मुझे मेरे घर लाकर बर्बाद किया गया था. मैं उठ नहीं पा रही थी.'

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।