पलपल संवाददाता, जबलपुर. गढ़ा की बदनपुर पहाड़ी पर उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब गाली गलौज से मना करने पर तीन बदमाशों ने अन्नू, उसकी छोटी बहन सोनम व मां चीनाबाई उर्फ सरोज पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले किए. हमले में तीनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर छोटी बेटी सोनम को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. देर रात हुए खूनी खेल के बाद बदनपुर बस्ती में दहशत व्याप्त रही, पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ा की बदनपुर बस्ती में राहुल गौंड़ व रिंकू देर रात एक घर के सामने खड़े होकर गाली गलौज कर रहे थे, शोर सुनकर युवती अन्नू उम्र 21 वर्ष बाहर निकली, जिसने दोनों को गाली गलौज करने से मना किया, इस बीच अन्नू की छोटी बहन सोनम 16 वर्ष व मां चीनाबाई उर्फ सरोज भी आ गई.

तीनों ने युवकों को गाली गलौज करने से मना करते हुए वहां से भगा दिया, उस वक्त तो रिंकू व राहुल गौंड़ वहां से चले गए. कुछ देर बाद रिंकू, राहुल अपने एक और साथी रोहित को लेकर पहुंच गए, जिन्होने अन्नू के घर के आंगन में पहुंचकर गाली गलौज करना शुरु कर दिया. दोबारा शोर सुनकर अन्नू, उसकी छोटी बहन सोनम व मां चीनाबाई बाहर निकली, जिन्हे देख तीनों बदमाशों ने चाकू निकालकर दनादन हमला करना शुरु कर दिया. हमला होते ही मां, बेटियां चीख पड़ी, शोर सुनकर आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए, जिन्होने देखा कि तीनों खून से लथपथ आंगन में पड़ी छटपटा रही है. लोगों ने बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने चाकू चमकाते हुए खदेड़ दिया. अन्नू, सोनम व मां चीना पर हमला किए जाने की खबर मिलते ही भाई पहुंच रवि भागते हुए घर आ गया, उसने तीनों को क्षेत्रीय लोगों की मदद से मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने सोनम को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं चीना व अन्नू के शरीर पर आई चोट को देखते हुए डाक्टरों ने भरती कर इलाज शुरु कर दिया.

मेडिकल अस्पताल में भरती चीना व अन्नू की हालत भी अत्यंत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद से बदनपुर पहाड़ी पर रहने वाले लोगों में दहशत व्याप्त रही, आज सुबह से लोगों के बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. पुलिस ने पूछताछ के बाद रोहित, राहुल व रिंकू के खिलाफ 307 व 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

बहन की मौत से बौखलाए भाई ने भी एक आरोपी पर किया हमला-

बहन सोनम, अन्नू व मां चीनाबाई पर हमला किए जाने की खबर से भाई रवि बौखला गया, वह भागते घर आया. देखा तो आंगन में तीनों खून से लथपथ हालत में पड़ी है. जिसपर आगबबूला रवि हमलावरों की तलाश करता रहा, देर रात उसे एक हमलावर राहुल मिल गया, जिसपर रवि ने चाकुओं से दनादन वार किए. हमले में राहुल के पेट, गर्दन, सीने व कमर में गंभीर चोटें आई, घायल राहुल को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर राहुल ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त ब्रजेश झारिया के साथ शारदा चौक में आयोजित बर्थ डे पार्टी में शिरकत कर घर आ रहा था, राते में रवि ने ने रोककर हमला कर दिया. पुलिस ने मामले में राहुल गौंड़ की रिपोर्ट पर रवि के खिलाफ भी हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।