पलपल ब्यूरो, राजाखेड़ा (धौलपुर). राजाखेड़ा कस्बे में रविवार को भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने आम सभा को संबोधित किया आयोजन स्थल पर पहुंचने से पहले तिवारी का कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह माल्यार्पण कर गर्मजोशी से स्वागत किया मुख्य कार्यक्रम राजाखेड़ा की पतशारिया एजेंसी पर आयोजित किया गया.

कार्यकर्ताओं व आमजन को संबोधित करते हुए घनश्याम तिवाड़ी ने पूर्ववर्ती  कांग्रेस सरकार व वर्तमान केंद्र व राज्य सरकार पर जन विरोधी होने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा तिवारी ने आरोप लगाया कि दोनों ही सरकार ने अपने कार्यकाल में जनता को लूटने का काम किया है एक ओर देश की केंद्र सरकार ने पूंजीपतियों को बढ़ावा देकर आम जनता का खून चूसने जैसा काम किया है तो वही कांग्रेस ने बीजेपी सरकार का साथ देकर जनता को लूटने में कोई कसर नही छोड़ी सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली सरकार ने किसानों को कर्ज माफ करने की बजाय उनका शोषण किया है आज देश व प्रदेश का किसान कर्ज के तले दबे होने के कारण आत्महत्या कर रहा है परन्तु सरकार अपने विकासके खोखले दावों के कसीदे पड़ने में लगी हुई है सरकार आरक्षण के नाम पर जनता को  गुमराह करने का काम कर रही है.

सरकार सवर्ण व निचले तबके को आरक्षण के नाम पर आपस में लड़ा कर सामाजिक समरसता को खत्म करती जा रही है जिसका खमियाजा उसे आने वाले विधानसभा व लोकसभा में उठाना पड़ेगा सभा मे भारत वाहिनी के युवा प्रदेश अध्यक्ष ने आमजन को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य की बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंक भारत वाहिनी पार्टी को वोट देने की अपील की आयोजित सभा मे भारत वाहिनी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संदीप शर्मा वात्सल्य के साथ राजाखेड़ा विधानसभा भारत वाहिनी अध्यक्ष जनार्दन शर्मा,उपाध्यक्ष हरेश पतशारिया, ब्लॉक आईटी सेल प्रभारी श्रीकांत शर्मा, संगठन महामंत्री शशांक मुदगल, पवन ठाकुर, पवन कौशिक, प्रदीप उपाध्याय सहित हजारों लोग उपस्थित रहे मंच संचालन उमेश कवि ने किया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।