पलपल संवाददाता, जबलपुर. विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता पूरे जोश में है, आज रविवार को दोपहर एक बजे के लगभग कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सौरभ शर्मा ने सैकड़ों कांग्रेसजनों के साथ ओमती थाना का घेराव कर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. कांग्रेसजनों का आरोप है कि बिजली बिल माफी में नियम कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है. ओमती थाना का घेराव कर प्रदर्शन किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस के अधिकारी पहुंच गए थे, जिन्हे कांग्रेसजनों ने ज्ञापन सौंपते हुए कार्यवाही की मांग की है.

ओमती थाना का घेराव कर प्रदर्शन कर नारेबाजी कर रहे कांग्रेसजनों ने आरोप लगाया कि बिजली बिल माफी की योजना जो सरकार द्वारा चलाई जा रही है इसका सीधा असर आने वाले दिनों में उपभोक्ताओं पर पड़ेगा, सरकार विद्युत दरों में वृद्धि कर वसूली करेगी, जिससे आमजन परेशान हो जाएगा. कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि बिजली बिल माफी में नियम कानून को ताक में रखकर कार्य किए जा रहे है, बिजली एक्ट के प्रावधानों का खेलकर माखौल उडय़ा जा रहा ह. नियम यह कहता है कि बिल माफ करने से पहले उतनी राशि शासन को जमा करना होती है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

आने वाले दिनों में बिजली बिल माफी का खामियाजा आमजन को ही भुगतना होगा. थाना ओमती का घेराव कर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसजनों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की है. थाना परिसर में बढ़ती जा रही कांग्रेसजनों की भीड़ को देखते हुए पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने कांग्रेस नेताओं से चर्चा कर उन्हे शांत करने की कोशिश की लेकिन कांग्रेसजन अपनी मांग पर अड़े रहे. बाद में कांग्रेसजनों ने पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौपा, इसके बाद धरना समाप्त किया गया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।