नई दिल्ली.  देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार से शुरू हुई बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 की जीत का फॉर्म्युला पेश किया. बीजेपी अध्यक्ष ने अपने भाषण में साफ कर दिया कि इस बार पार्टी नरेंद्र मोदी के करिश्माई व्यक्तित्व और मजबूत संगठन के अलावा गांव, गरीब, किसान, दलित, ओबीसी, आदिवासी और विपक्षी विभाजन की बदौलत जीत हासिल करेगी.

शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे इस बार दिवाली से पहले ही गांवों में जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को पेश करते हुए दिवाली मनाकर संदेश दें कि किस तरह से मोदी सरकार की उपलब्धियों से देश जगमगा रहा है. उन्होंने विपक्षी महागठबंधन को ज्यादा तरजीह न देते हुए कहा कि यह झूठ पर आधारित महागठबंधन है और इसका कोई असर नहीं होने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी की मौजूदगी में शाह ने बाकायदा कार्यक्रमों का भी ऐलान करते हुए कहा कि पार्टी अगले कुछ महीनों में न सिर्फ महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर जोरदार कार्यक्रम करेगी बल्कि वह सेवा दिवस और सर्जिकल स्ट्राइक को याद करते हुए शौर्य दिवस भी मनाएगी.

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2014 से लेकर अब तक मोदी सरकार ने जो कामकाज किया है, उसे वे जनता के बीच लेकर जाएं. अब तक के काम को जनता के साथ साझा करते हुए दिवाली मनाएं ताकि उन्हें पता चल सके कि मोदी सरकार के कामकाज से किस तरह से देश निखर रहा है. किस तरह से किसान को लागत का डेढ़ गुना मिल रहा है, किस तरह से ओबीसी को संवैधानिक दर्जा दिया गया है और दलितों के अधिकारों की रक्षा के लिए कदम उठाए गए हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं को उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि वे वोटर लिस्टों पर ध्यान दें ताकि जिन लोगों के नाम नहीं जुड़े, उनके नाम जुड़वाए जाएं.

शाह ने यह भी कहा कि सरकार सिटिजनशिप बिल लेकर आई है ताकि अगर पड़ोसी देशों में रहने वाले हिंदू, बौद्ध, ईसाई, जैन और सिख आकर शरण मांगते हैं तो उन्हें भारत में जगह दी जा सके. उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार की सुगंध चौतरफा फैली है. शाह ने कहा कि हमारे पास पीएम मोदी का चमत्कारी नेतृत्व है, ऐसे में पार्टी चाहती है कि अगला चुनाव मोदी सरकार की परफॉर्मेंस पर लड़ा जाए. उन्होंने कहा कि 19 राज्यों की सरकारों में बीजेपी शामिल है. पश्चिम बंगाल, ओडिशा और तेलंगाना में हम दूसरे नंबर पर हैं इसलिए इस बार इन राज्यों में बीजेपी पहले नंबर पर आने की दावेदार है. मिजोरम में भी विधानसभा चुनाव में पार्टी जीत हासिल करेगी.

इसे भी पढ़ें:- अमित शाह का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- कांग्रेस देश को तोड़ने का काम कर रही  

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।