मुजफ्फरपुर. जन अधिकार पार्टी के नेता और सांसद पप्पू यादव पर आज बंद समर्थकों ने हमला कर दिया . पप्पू यादव पर हमले की घटना मुजफ्फरपुर के निकट खबरा में हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके काफिले पर रोड़ेबाजी की गयी. हमले के बाद पप्पू यादव ने रोते हुए कहा कि उनकी जाति पूछकर उनपर हमला किया गया. उन्होंने कहा कि मैंने कभी जाति आधारित राजनीति नहीं की लेकिन आज मेरे साथ यह हादसा हुआ.

मुख्य सड़क जाम होने के कारण पप्पू यादव सकरी से खबरा गांव होते हुए खबरा मंदिर के पास एन एच-28 पर मधुबनी जाने के लिए निकले थे. लेकिन खबरा मंदिर के पास स्थानिय लोग एनएच-28 के9 जाम कर रखा था. पप्पू यादव आगे जाना चाह रहे थे तो लोगों ने विरोध कर दिया. इसके बाद पप्पू और उनके समर्थक भी अड़ गए तो आक्रोशित लोग उनसे उलझ गए. दोनों ओर से तनातनी हो गयी. आक्रोशित बंद समर्थकों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया. उनके कई कार्यकर्ताओं को चोट भी लगी. कई कार्यकर्ताओं की मोबाइल भी टूट गए . बाद में सुरक्षा कर्मियों ने स्थिति संभाली. पप्पू भी स्थानीय बंद समर्थकों से क्षमा मांगते हुए वापस लौट गये.

पप्पू यादव ने ट्वीट कर बताया- राज्य और केंद्र की सरकारें देश को जातीय-सांप्रदायिक हिंसा-प्रतिहिंसा की आग में झोंक देना चाहती हैं. जब Y सिक्युरिटी सुरक्षा प्राप्त सांसद पर कट्टा लहराकर हमला हो सकता है तो आम लोगों की क्या दशा होगी?

गौरतलब है कि पप्पू यादव नारी बचाओ पदयात्रा के लिए मधुबनी जा रहे थे उसी दौरान उनपर बंद समर्थकों ने हमला किया. पप्पू यादव ने ट्वीट कर बताया कि गुंडों ने हमला किया,कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा.

यह भी पढ़ें:- SC/ST एक्ट के खिलाफ सवर्णों का भारत बंद,भारी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।