नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी विमानन कंपनी इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines)ने अपनी 10 लाख सीटों की सेल शुरू की है. इसके तहत टिकट बुकिंग की कीमत 999 रुपए से शुरू होगी. कंपनी ने एक बयान में बताया कि सीमित अवधि के लिए शुरू की गई इस सेल में एक तरफ की यात्रा का किराया 999 रुपए से शुरू होगा. इसमें ग्राहक उसके नेटवर्क में कहीं भी यात्रा कर सकते हैं. मोबाइल वालेट मोबीक्विक के माध्यम से भुगतान करने वाले ग्राहकों को कंपनी 600 रुपए तक यानी 20% तक का कैशबैक भी देगी.

इंडिगो की यह सेल सोमवार यानी तीन सितंबर से शुरू होकर चार दिन यानी छह सितंबर तक चलेगी. इसके तहत यात्री 18 सितंबर 2018 से 30 मार्च 2019 तक यात्रा कर सकते हैं. कंपनी के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा, ‘हमने चार दिन की त्यौहारी सेल शुरू की है. यह तीन से छह सितंबर तक रहेगी. इसमें ग्राहक हमारे पूरे नेटवर्क पर कहीं भी यात्रा कर सकते हैं. इसमें कीमतें 999 रुपए से शुरू होंगी.’ इस सेल से कंपनी को कार्यशील पूंजी जुटाने में मदद मिलेगी. कंपनी ने जुलाई में 12 लाख सीटों की सेल शुरू की थी. इसमें सीटों की पेशकश 1,212 रुपए से शुरू की गई थी.

कंपनी की इंटरनेशनल फ्लाइट की टिकट 3,199 रुपए से शुरू होगी. 999 रुपए में कुछ ही शहरों के टिकट मिलेंगे. हर शहर के लिए कंपनी अलग ऑफर दे रही है. डिस्काउंट एयरपोर्ट चार्ज और टैक्स पर नहीं मिलेगा. ये ऑफर सिर्फ नॉन स्टॉप फ्लाइट के लिए ही है. ऑफर्स के तहत बैंगलोर से हैदराबाद, कोच्ची की टिकट 1,299 रुपए में मिलेगी. इसी तरह बैंगलोर से चेन्नई की टिकट 1,399 रुपए और पुणे की टिकक 1,599 रुपए में मिलेगा. दिल्ली से जयपुर और चंडीगढ़ की टिकट 999 रुपए में मिलेगी. इसी तरह दिल्ली से अहमदाबाद की टिकट 1,399 और अमृतसर की टिकट 1,499 रुपए में मिलेगी. दिल्ली से मुंबई की टिकट 2,299 रुपए और कोलकाता की टिकट 2,299 रुपए में मिलेगी. दिल्ली से दोहा आप 7,899 रुपए में जा सकते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।