हैदराबाद. हैदराबाद के बाहरी कोंगरा इलाके में आयोजित तेलंगाना राष्ट्र समिति की जन बैठक के दौरान एक पल ऐसा भी आया, जब आईपीएस बेटी को पिता ने सलाम ठोका. दरअसल, पिता पुलिस सेवा में पिछले तीन दशकों से हैं, जबकि बेटी ने चार साल पहले ही पुलिस फोर्स ज्वाइन की है. लेकिन रविवार को जब दोनों आमने-सामने हुए तो पिता ने अपनी बेटी को सलाम ठोका.

पुलिस उपायुक्त एआर उमामहेश्वरा सरमा को अपनी वरिष्ठ अधिकारी सिंधू सरमा को सलाम ठोकते काफी गर्व महसूस हुआ. बता दें कि सिंधू जगतियाल जिले में पुलिस अधीक्षक के तौर पर कार्यरत हैं. अगले साल रिटायर होने जा रहे सरमा इस वक्त हैदराबाद के मलकाजगिरी इलाके में DCP के पद पर हैं, जबकि बेटी सिंधू 2014 की आईपीएस अधिकारी हैं.

उमामहेश्वरा सरमा ने बताया कि यह पहला मौका है, जब हम दोनों अपनी ड्यूटी के दौरान साथ आए हैं. उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं उसके साथ काम कर रहा हूं. उमामहेश्वरा सरमा ने बतौर सब-इंस्पेक्टर अपने करियर की शुरूआत की और हाल ही में उन्हें आईपीएस रैंक का दर्जा प्राप्त हुआ है.

सरमा ने आगे कहा, वो मेरी सीनियर अफसर हैं, जब मैं उन्हें देखता हूं तो सलाम करता हूं. हम अपना-अपना काम करते हैं और आपस में इसको लेकर चर्चा नहीं करते हैं. लेकिन घर में हम किसी भी दूसरे पिता-बेटी की तरह रहते हैं. जन बैठक के दौरान महिलाओं की सुरक्षा का जिम्मा संभाले सिंधू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं, हम दोनों के लिए साथ काम करने का यह अच्छा अवसर है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।