नयी दिल्ली. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी और ममता बनर्जी के बीच होती दिख रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद कहा है कि उनका असली लक्ष्य पश्चिम बंगाल में 22+ सीटें जीतने का है. लेकिन अब शाह के इस टारगेट पर टीएमसी की ओर से जवाब आया है. मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वो कहते हैं कि वे यहां 22 सीटें जीतेंगे, मैं उन्हें चुनौती देता हू्ं कि वे यहां 22 बूथ भी जीत कर दिखा दें.

इस रैली को ममता ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अभी तक किसी को नोटबंदी के आउटपुट की कोई जानकारी नहीं है, रुपए अभी तक के सबसे निचले स्तर पर है. उन्होंने कहा कि ये लोग जंगलमहल में कुछ सीटें क्या जीत गए इन्होंने हिंसा की राजनीति शुरू कर दी. बंगाल की सीएम ने कहा कि जो गुंडे पहले सीपीएम के लिए धमकी देने का काम करते थे, अब वे बीजेपी की शरण में हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव के दौरान बीएसएफ वोटिंग लाइन में घुस गई थी. टीएमसी प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है. उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी की इमरजेंसी की बात को भूलिए, आज के समय में लोगों के पास अपना धर्म चुनने का अधिकार नहीं है. आज ये लोग पुराने इतिहास को मिटा देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अभी इन्होंने मुगलसराय का नाम बदला है, शायद ये लाल किले का भी नाम बदल दें. रैली में ममता ने असम में एनआरसी के मुद्दे पर भी जमकर हमला बोला.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।