वीवो ने Vivo Y83 Pro को भारत में लॉन्च किए जाने की खबर सामने आ रही है. हालांकि, इसके लिए कोई इवेंट आयोजित नहीं किया गया है. इस बात की जानकारी मुंबई आधारित रिटेलर महेश टेलिकॉम ने ट्वीट कर दी है. वीवो भारत में 6 सितंबर को एक इवेंट आयोजित कर रही है जिसमें Vivo V11 को लॉन्च किए जाने की संभावना है. लेकिन इससे पहले ही कंपनी ने चुपचाप Vivo Y83 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है.

इस फोन की कीमत 15,990 रुपए है. इस बात की जानकारी भी महेश टेलिकॉम ने दी है. इसके पिछले वर्जन Vivo Y83 की बात करें तो उसकी कीमत 14,990 रुपए है. इसे इसी वर्ष मई में लॉन्च किया गया था. वीवो की तरफ से फिलहाल इस फोन के लॉन्च की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Y83 Pro एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलेगा. वीवो वाई83 प्रो में 6.22 इंच की एचडी+ फुल व्यू डिस्प्ले 2.0 है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1520 पिक्सल होगा. इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. Vivo Y83 Pro 4 जीबी रैम के साथ आएगा. फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि वीवो का यह स्मार्टफोन कौन से चिपसेट के साथ आएगा.

फोटोग्राफी के लिए Vivo Y83 Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. स्मार्टफोन में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मिलेगा. पावर बैकअप के लिए 3260 एमएएच की बैटरी मिलेगी. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।