भोपाल. मध्यप्रदेश के मंत्रालय से रिटायर हुए एक क्लर्क के खिलाफ श्यामला हिल्स पुलिस थाने में अपनी ही बहू के साथ कई बार बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. एफआईआर में दर्ज कहानी से पता चलता है कि पत्नी की मौत के बाद क्लर्क ने योजनाबद्ध तरीके से अपने विक्षिप्त बेटे की शादी करवाई और फिर बहू का बलात्कार करने लगा. पीड़िता ने पहले तो सबकुछ सहन किया, बाद में तंग आकर अपने मायके वालों को सारी बात बता दी.

मूलत: नागपुर निवासी 30 वर्षीय महिला के पिता रेलवे से रिटायर्ड हैं. टीआई श्यामला हिल्स भरत प्रताप सिंह के अनुसार उसकी गत 24-25 अप्रैल 2018 में प्रोफेसर कॉलोनी निवासी मंत्रालय के रिटायर्ड 63 वर्षीय क्लर्क के इकलौते बेटे से शादी हुई थी. महिला ने आरोप लगाए कि गत 12 मई को उसके पति घर से बाहर थे. इसी का फायदा उठाकर ससुर उसके कमरे में आ गए. उन्होंने उससे ज्यादती की. विरोध करने पर उन्होंने जान से मारने और समाज में बदनाम करने की धमकी दी.

महिला ने बताया कि वह मायके वालों की बदनामी के डर से चुप रही, लेकिन उन्होंने 25 जुलाई को एक बार फिर ज्यादती की. अगले दिन डीआईजी बंगला निवासी उसकी बुआ उससे मिलने पहुंची. उसने बुआ को सब कुछ बता दिया. बुआ ने फोन करके भैया और भाभी को इसके बारे में बताया. वह भी नागपुर से भोपाल आ गए. परिजनों ने बेटी को हिम्मत देते हुए ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराने को कहा.

महिला ने बताया कि घर में उसके पति के अलावा ससुर ही हैं. उसके पति मानसिक रूप से कमजोर हैं. सास की भी एक साल पहले मौत हो चुकी थी. ऐसे में शादी के बाद से ही ससुर की हरकतें ठीक नहीं थी, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा. बाद में उनकी हरकतें बढ़ती गई और विरोध करने की हिम्मत नहीं कर पाने के कारण ससुर ने उसके साथ गलत काम किया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।