कलाकार- संजय दत्त,चित्रांगदा सिंह,माही गिल,सोहा अली खान, निर्देशक- तिग्मांशु धूलिया, मूवी टाइप-क्राइम-ड्रामा, अवधि- 2 घंटा 20 मिनट

साल 2011 और 2013 में आई तिंग्माशु धूलिया की साहेब, बीवी और गैंगस्टर और साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 आई है. 

कहानी:- फिल्म की कहानी पिछले पार्ट से आगे बढ़ती है. साहेब आदित्य प्रताप सिंह (जिमी शेरगिल) जेल में हैं और बीवी माधवी देवी (माही गिल) राजमहल में. एक दूसरी सियासत के राजकुमार उदय प्रताप सिंह (संजय दत्त) लंदन में अपना एक बार चलाते हैं. भारत में उदय के भाई (दीपक तिजोरी),  पिता (कबीर बेदी) और मां (नफीसा अली) रहते हैं. उदय की गर्लफ्रेंड सुहानी (चित्रांगदा सिंह ) भी भारत में ही रहती हैं. आदित्य प्रताप सिंह को जमानत नहीं मिलती. माधवी ही सियासत को चलाती हैं. उदय जब भारत आता है तो माधवी से उसकी नजदीकियां बढ़ जाती हैं. इसी बीच आदित्य प्रताप को जमानत मिल जाती है. उसके बाद आदित्य और उदय का आमना-सामना होता है.

फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी इसकी कहानी है. फिल्म में कहानी समझ नहीं आती. किसी भी किरदार का एक दूसरे के प्रति इमोशन या केमिस्ट्री भी नहीं दिखता. कहानी में जिमी शेरगिल की दूसरी पत्नी सोहा अली खान के अलावा कबीर बेदी, नफीसा अली और दीपक तिजोरी जैसे कलाकार और उनके किरदारों का ग्राफ नाममात्र  है.

फिल्म देखते वक्त ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि इसे पान सिंह तोमर और हासिल जैसी बेहतरीन फिल्मों को बनाने वाले तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है. माही गिल, चित्रांगदा सिंह, जिमी शेरगिल जैसे कलाकारों ने सहज काम किया है. अगर आप इनके या संजय दत्त के दीवाने हैं तो अपनी रिस्क पर इस फिल्म को देख सकते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।