कबेरी के ब्रांड Optiemus Infracom ने भारत में BlackBerry KEY2 स्मार्टफोन लांच किया है. इस स्मार्टफोन की खासियत ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 Kryo 260 ओक्टा कोर प्रोसेसर, 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज है. वहीं BlackBerry KEY2 को लेटेस्ट एंड्राइड 8.1 ओरियो पर लांच किया गया है जिसके ज़रिए यूज़र्स गूगल प्ले स्टोर्स और एप्स का लाभ उठा सकते हैं. बता दें कि यह कीबोर्ड बेस्ड स्मार्टफोन है और इस स्मार्टफोन को पिछले महीने न्यूयॉर्क में आयोजित हुए एक इवेंट में लांच किया गया था. यह डिवाइस पिछले BlackBerry KEYone की जगह लेगा.

भारत मे BlackBerry KEY2 को 42,990 रूपए की कीमत में लांच किया गया है और यह डिवाइस 31 जुलाई से अमेज़न.इन पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसके अलावा डिवाइस के साथ रिलायंस जियो का 4,450 रूपए तक का कैशबैक ऑफर और ICICI बैंक ऑफर में 5% कैशबैक भी मिल रहा है.

BlackBerry KEY2 में 4.5 इंच की टच डिस्प्ले दी गई है. कंपनी ने फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्पेस बार में एम्बेड किया है. यह एक FHD IPS LCD डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो (433 PPI ) 3:2 . डिवाइस में 3500 mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 तकनीक के साथ आती है और डिवाइस को 40 मिनटों में 50% तक चार्ज कर सकती है. डिवाइस में BlackBerry हब को भी शामिल किया गया है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह एक यूनीफाइड मैसेजिंग एप् है जो सभी ईमेल्स, टेक्स्ट, सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सऐप आदि के सभी मैसेजेस को एक ही जगह शो करता है. BlackBerry के ज़रिए आप मल्टीपल ईमेल अकाउंट्स का उपयोग कर सकते हैं, और आपको एप्स के बीच स्विच करने की भी आवश्यकता नहीं है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।