ग्वालियर. क्रा-इम ब्रांच और पड़ाव पुलिस की टीमों ने रेसकोर्स रोड स्थित चार होटल में छापा मारा. होटलों के कमरों से 22 जोड़े आपत्तिजनक हालत में पुलिस को मिले हैं, जो बिना किसी भी पहचान पत्र के होटल के कमरों में दो से 3 घंटों के लिए आए थे. पुलिस ने मौके से ही पूछताछ के बाद लड़कियों को हिदायत देकर छोड़ दिया, जबकि 22 लड़कों और होटल स्टाफ से 7 लड़कों को गिरफ्तार किया है. सभी को पड़ाव थाना लाकर उनके खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया है.

सूचना ऐसी भी है कि पुलिस को करीब 30 से अधिक जोड़े मिले थे, लेकिन पुलिस ने कुछ लोगों को सांठगांठ कर छोड़ दिया है. पड़ाव थानाक्षेत्र स्थित रेसकोर्स रोड केसर अपार्टमेंट के पास स्थित चार से पांच होटलों की लम्बे समय से शिकायत मिल रही है कि यहां प्रेमी जोड़ों को बिना किसी पहचान के रूम उपलब्ध कराए जाते हैं. 2 से 3 घंटे के लिए रूम का चार्ज 500 से 1 हजार रुपए होता है. साथ ही यह पूरा खेल पड़ाव पुलिस की मेहरबानी से कई वर्षो से फल फूल रहा है. एसपी ग्वालियर के निर्देश के बाद क्राइम ब्रांच ग्वालियर की टीम ने पड़ाव थाना पुलिस को बिना बताए रेसकोर्स रोड स्थित होटलों पर छापा मारा.

इस दौरान जो नजारा सामने आया उसमें पुलिस जवान भी आश्चर्य चकित रह गए. होटलों के कमरों में जब पुलिस पहुंची तो अंदर प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए. पुलिस ने चार होटल के 22 कमरों से 22 जोड़े पकड़े हैं. पकड़े गए जोड़ों में से कुछ जोड़ों में लड़कों की उम्र से 25 से 26 साल थी, लेकिन लड़कियां नाबालिग थी.

पुलिस की टीम ने लड़कियों को हिदायत देकर होटलों से ही छोड़ दिया है. पर लड़कों को पकड़कर थाने ले गए हैं. इनके अलावा 7 लोग होटल के स्टाफ से भी पकड़े गए हैं. कुल 29 लोगों को लेकर क्राइम ब्रांच ने पड़ाव थाना पुलिस को सौंप दिए हैं. जिस पर पड़ाव थाना पुलिस ने सभी पकड़े गए लोगों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है.

यह पकड़े गए -

तरुण उचाड़िया, सौरभ शक्य, आशु पाठक, सामंत सिंह, अमर भार्गव, सुनील कुमार, सूरज कुशवाह, शिव कुमार, आसिफ खान, आकाश जाटव, पंकज चौहान, शेफ अली खान, तारीक अली, सुशील उर्फ मोनू तिवारी, धर्मेन्द्र शाक्य, पंजाब सिंह, राहुल कुमार, योगेन्द्र सिंह, पंकज, वीरू उर्फ वीरेन्द्र, बंटी खटीक, राकेश शाक्य, सौरभ अग्रवाल, जितेन्द्र, रोहित, शैलेन्द्र, रावल खान, लोकेन्द्र जाटव पकड़े गए हैं

अश्लील वीडियो भी बनाते हैं -

रेसकोर्स रोड पर चलने वाले होटलों में युवा प्रेमी बिना पहचान पत्र दिए आसानी से कमरा तो ले लेते हैं. पर वह बड़ी साजिश का शिकार हो जाते हैं. गुस्र्वार को पुलिस ने 22 से अधिक जोड़े पकड़े हैं. दो साल पहले क्राइम ब्रांच ने इसी रोड पर एक होटल में टीवी, पेंटिंग और अन्य सामानों में सीसीटीवी कैमरे लगे पकड़े थे, जिसमें कई ऐसे युवा जोड़ों के अश्लील वीडियो थे. जिन्हें होटल का स्टाफ बेचता था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।