गोरखपुर में रब ने जोड़ी बनाई तो सारिका और डॉ. सुनील एक दूजे के हो लिए. बरात लेकर कार में, फिर मंडप तक गोद में ले जाए 34 इंच के डॉ. सुनील 33 इंच की अपनी दुल्हनिया ले गए तो लोग देखते रह गए. शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. सुनील की उम्र 44 है तो सारिक 36 साल की हैं. दोनों की शादी देखने के लिए कई लोग बिन बुलाए ही पहुंच गए. लोगों के बीच इनके साथ सेल्फी के लिए होड़ लगी रही.

ऐसे हुई शादी की रस्में

ये अनोखी शादी हुई गोरखपुर में. डॉ. सुनील पाठक गोरखपुर के रहने वाले हैं. उनकी हाइट कम रह गई. वह 34 इंच यानी 2.83 फीट के हैं. मंगलवार को दोनों की शादी हुई. सुनील बाकायदा बरात लेकर सारिका के दरवाजे पहुंचे.

दूल्हा सुनील को कई मौकों पर उनके साथी, परिजन गोद में उठाए दिखे. सुनील और सारिका के बीच सभी रस्में हुई. जयमाल हुआ और सात फेरे लेकर दोनों एक दूसरे के हो गए.

नहीं हो रही थी शादी, फिर 44 के सुनील को मिली 36 साल की सारिका

प्रज्ञा कालोनी की रहने वाली सारिका मिश्रा के परिजनों ने बताया कि वह इससे पहले बहुत चिंतित थे. हाइट कम होने के कारण बेटी की शादी होगी या नहीं सोचते रहते थे, लेकिन आखिरकार उसे अपनी खुशियां मिल गईं. वहीं, दूसरी ओर विशुनपुरा के रहने वाले सुनील पाठक और उनके परिजन भी कम परेशान नहीं थे. सुनील कुल 6 भाई हैं. वह तीसरे नंबर के हैं. सभी की शादी हो चुकी है, लेकिन कम हाइट के कारण वह ही रह गए. 34 इंच के सुनील के लिए कोई दुल्हन नहीं मिल रही थी. सुनील के भाई ने बताया कि वह बहुत टेंशन में थे.

उन्हें उम्मीद नहीं थी कि सुनील को उनका हमसफर मिल जाएगा, लेकिन सुनील को सारिका के रूप में खुशियां हाथ लग गईं. खोज-खबर से सारिका और सुनील के परिजनों को एक दूसरे के बारे में पता चला. इसके बाद दोनों की जोड़ी बन गई.गोरखपुर: रब ने जोड़ी बनाई तो सारिका और डॉ. सुनील एक दूजे के हो लिए. बरात लेकर कार में, फिर मंडप तक गोद में ले जाए 34 इंच के डॉ. सुनील 33 इंच की अपनी दुल्हनिया ले गए तो लोग देखते रह गए. शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. सुनील की उम्र 44 है तो सारिक 36 साल की हैं. दोनों की शादी देखने के लिए कई लोग बिन बुलाए ही पहुंच गए. लोगों के बीच इनके साथ सेल्फी के लिए होड़ लगी रही.

ऐसे हुई शादी की रस्में ये अनोखी शादी हुई गोरखपुर में. डॉ. सुनील पाठक गोरखपुर के रहने वाले हैं. उनकी हाइट कम रह गई. वह 34 इंच यानी 2.83 फीट के हैं. मंगलवार को दोनों की शादी हुई. सुनील बाकायदा बरात लेकर सारिका के दरवाजे पहुंचे. दूल्हा सुनील को कई मौकों पर उनके साथी, परिजन गोद में उठाए दिखे. सुनील और सारिका के बीच सभी रस्में हुई. जयमाल हुआ और सात फेरे लेकर दोनों एक दूसरे के हो गए. दुल्हन सारिका की हाइट 33 इंच है. दुल्हन सारिका की हाइट 33 इंच है.

नहीं हो रही थी शादी, फिर 44 के सुनील को मिली 36 साल की सारिका प्रज्ञा कालोनी की रहने वाली सारिका मिश्रा के परिजनों ने बताया कि वह इससे पहले बहुत चिंतित थे. हाइट कम होने के कारण बेटी की शादी होगी या नहीं सोचते रहते थे, लेकिन आखिरकार उसे अपनी खुशियां मिल गईं. वहीं, दूसरी ओर विशुनपुरा के रहने वाले सुनील पाठक और उनके परिजन भी कम परेशान नहीं थे. सुनील कुल 6 भाई हैं. वह तीसरे नंबर के हैं. सभी की शादी हो चुकी है, लेकिन कम हाइट के कारण वह ही रह गए. 34 इंच के सुनील के लिए कोई दुल्हन नहीं मिल रही थी. सुनील के भाई ने बताया कि वह बहुत टेंशन में थे. उन्हें उम्मीद नहीं थी कि सुनील को उनका हमसफर मिल जाएगा, लेकिन सुनील को सारिका के रूप में खुशियां हाथ लग गईं.

खोज-खबर से सारिका और सुनील के परिजनों को एक दूसरे के बारे में पता चला. इसके बाद दोनों की जोड़ी बन गई. 34 इंच के PHD होल्डर सुनील ने सारिका को अपना बना लिया. 34 इंच के PHD होल्डर सुनील ने सारिका को अपना बना लिया. सुनील पीएचडी, सारिका हैं ग्रेजुएट सुनील पाठक की हाइट भले ही कम रह गई लेकिन उनके हौसले आसमान छूते रहे हैं. इसी का नतीजा है कि उन्होंने उच्च शिक्षा प्राप्त की. उन्होंने संस्कृत से पीएचडी की है. जबकि सारिका को भी पढ़ाई लिखाई में दिलचस्पी थी.

सारिका मिश्रा ने ग्रेजुएशन किया है. लोगों के बीच दोनों की शादी को लेकर उत्साह रहा. लोगों में दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही. सुनील पीएचडी, सारिका हैं ग्रेजुएट सुनील पाठक की हाइट भले ही कम रह गई लेकिन उनके हौसले आसमान छूते रहे हैं. इसी का नतीजा है कि उन्होंने उच्च शिक्षा प्राप्त की. उन्होंने संस्कृत से पीएचडी की है. जबकि सारिका को भी पढ़ाई लिखाई में दिलचस्पी थी. सारिका मिश्रा ने ग्रेजुएशन किया है. लोगों के बीच दोनों की शादी को लेकर उत्साह रहा. लोगों में दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।