इलैक्ट्रोनिक कंपनी Jabra ने भारत में दो नए वायरलेस ईयरफोन्स को लांच कर दिया है. कंपनी ने इनको Elite 65e और Elite Active 65t के नाम से लांच किया है. इनकी खासियत यह है कि इसमें कनैक्टिविटी के लिए ग्राहकों को ब्लूटुथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा. कीमत की बात करें तो Elite 65e की कीमत 16,999 रुपए रखी है. वहीं, Elite Active 65t अापको 14,999 रुपए में मिलेगा. इच्छुक ग्राहक इन ईयरफोन्स को 22 जून से अमेजन इंडिया, क्रोमा और जाब्रा के के अधिकृत स्टोर्स से खरीद पाएंगे. कंपनी ने इन्हें म्यूजिक और कॉलिंग दोनों उपयोग को ध्यान में रखकर तैयार किया है.

Jabra Elite 65e ईयरफोन्स की बात करें तो ये नेकबैंड डिजाइन से बनाए गए है और इसमें IP54 रेटिंग भी दी गई है. कंपनी ने इसमें प्रोफेशनल ग्रेड एक्टिव नॉयस कैंसेलेशन (ANC) दिया गया है. कंपनी ने दावा किया ANC के साथ इसे लगातार 8 घंटे तक चलाया जा सकता है और ANC फीचर ऑफ करने पर ये 13 घंटे तक ग्राहकों का साथ देगा. यानी कि यो दोनों तरफ के ईयरबड में 2 माइक्रोफोन की मदद से बैकग्राउंड साउंड को खत्म करते हैं. साथ ही कंपनी ने इसमें दो साल की वारंटी भी दी है. इसके अलावा इसमें 15mm डायनैमिक ड्राइवर्स है और इनकी फ्रिक्वेंसी रेंज 20Hz से 20KHz की है. ग्राहक इन ईय़रफोन को टाइटेनियम ब्लैक और कॉपर ब्लैक कलर अॉप्शन में खरीद पाएंगे. 

यह ईयरफोन्स स्पोटर्स व एक्टिव लोगों के लिए तैयार किए गए है. यानी कि यह सपोर्ट्स एक्टिविटी के दौरान कानों में अासानी से फिट अाएंगे. इनको एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक अासानी से चलाया जा सकता है. साथ ही वायरलेस केस का उपयोग कर ग्राहक 10 घंटे की अतिरिक्त बैटरी का लाभ उठा पाएंगे. कंपनी ने अलग से इसमें IP56 रेटिंग भी दी है. ये ईयऱफोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है. इनमें एंबियंट नॉयस रिडक्शन और विंड नॉयस प्रोटेक्शन के लिए चार माइक्रोफोन्स दिए गए है. इन ईयरफोन्स का बेहतरीन अनुभव लेने के लिए ग्राहक इनके साथ Jabra Sound+ एप्प का भी इस्तेमाल कर  सकते है. साथ ही कंपनी इन ईय़रफोन्स पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।