शनिदेव शत्रु नही मित्र है ऐसा कहने वाले दाती महाराज को शनि महाराज के न्याय पर विश्वास रख अपने आपको साबित करना चाहिये,क्योंकि दाती महाराज इतना तो जानते होंगे की शनिदेव कभी अन्याय नही करते.

*दाती महाराज की कुंडली*- दाती जिनकी मूल राशि सिंह नाम मदन उर्फ दाती,का जन्म राजस्थान मे सिंह राशि और मूल नक्षत्र मे ढोल बजाकर पैसा कमाने वाली जाती मे हुआ,माघा नक्षत्र मे जन्मे बालक के पिता माता को कष्ट ज़रूर होता है,बचपन मे मां तथा कुछ समय बाद पिता का देहांत हो गया,दिल्ली मे रहकर छोटा मोटा काम करने के बाद इन्होने केट्रिन्ग के व्यवसाय को अपनाया,बाद मे किसी व्यक्ति से ज्योतिष सीखा तो उसमे ही रम गये.

*शनि ने भाग्य बदला- ज्योतिष करते हुए इन्होने देखा की लोग शनिदेव से बहुत डरते है तब इन्होने वह थ्योरी ही पलट दी,फलस्वरूप इनका काम चल निकला,कांग्रेस के किसी विधायक का हाथ देखकर उन्होने इसके जीतने की भविष्यवाणी की जो सही निकली यही से उनका भाग्य बदल गया,उस नेता ने अपनी पुस्तैनी धर्म स्थल को संभालने का काम इन्हे दिया जो बाद मे शनीधाम के नाम से प्रसिद्ध हुआ.

*राहु ने उठाया राहु ने गिराया* -2006 से इन्हे राहु की दशा लगी राहु महाराज इनकी पत्रिका मे शनि के साथ ही बैठे है इस दशा ने उन्हे संचार माध्यम के द्वारा रातोंरात चर्चित कर दिया,जगह जगह उन्होने शनीधाम का निर्माण कराया.

*राहु महाराज का चमत्कार*- मेरे ज्योतिष जीवन मे लाखो पत्रिका देखने के बाद मैने ये अनुभव किया है की अचानक शोहरत,धन,दौलत की बुलंदियों मे पहुचाने वाला यही एक ग्रह है,सचिन,धोनी,विराट,गांगुली आदि लोगो की पत्रिका मे इसी ग्रह की दशा ने मुख्य भूमिका निभाई.

*राहु ने फंसाया*- कहते है राहु की दशा मे शुक्र का अंतर जातक को रंक से राजा और राजा को रंक कर देता है,2006 से लगने वाली राहु की दशा ने उन्हे राजा तो बना दिया तब रंक बनने की बारी है फ़िर भी उन्हे शनिदेव के न्याय पर विश्वाश रखना चाहिये,वे कभी अन्याय नही करते फ़िर भी 2024 तक का समय उनके लिये कष्टप्रद रहेगा.

*प.चंद्रशेखर नेमा"हिमांशु"*

9893280184,7000460931

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।