नई दिल्ली. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जब-जब पर्दे पर आते हैं, तब-तब दर्शकों का सिनेमाघरों में उमड़ना  तय रहता  है. रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म काला गुरुवार(7 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. खास बात यह है कि इस फिल्म का पहला शो सुबह 4 बजे रखा गया था. सुबह 4 बजे के शो में ही रजनीकांत की फिल्म का शो हाउसफुल हो गया. पहले शो के बाद आज ही फिल्म को देखा जा सके, इसके लिए सिनेमा घरों के बाहर टिकट लेने के लिए फैंस की लंबी लाइनें देखने को मिल रही है.

थियेटर के बाहर फैंस ने किया थलाइवा डांस
रजनीकांत के फैम्स थलाइवा डांस का क्रेज भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. सुबह से ही थियेटर के बाहर टिकट काउंटर पर जहां पर एक तरफ लाइनें लगी हुई है दूसरी तरफ फैंस डांस कर रहे हैं. फिल्म कबाली के बाद रजनीकांत की यह फिल्म के लिए लोगों में एक तरह की दीवानगी देखने को मिल रही है. 

पोस्टर को दूध से नहलाया
रजनीकांत को भगवान मानने वाले उनके फैंस ने तमिलनाडु के सिनेमाघरों के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया. इसके साथ ही सड़कों पर पटाखें फोड़कर आतिशबाजी की. तमिलनाडु के सिनेमाघरों के बाहर फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही है. सड़कों को इस तरह से सजाया गया है जैसे कोई त्यौहार हो. हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब रजनी की फिल्म के लिए लोगों में इस तरह का क्रेज देखने को मिला है. पहले भी कई बार रजनीकांत की फिल्म के लिए लोगों में इस तरह की दीवानगी देखी गई है. 

धनुष हैं फिल्म काला के प्रोड्यूसर
आपको बता दें कि फिल्म काला को रजनीकांत के दामाद धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका में दिखाई में हैं. इस फिल्म को सेंसर ने 14 कट्स के बाद पास कर दिया गया है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. दिवालिया कानून संशोधन अध्‍यादेश को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी,घर खरीदारों को मिलेगी राहत

2. 10 हजार करोड़ से सुधरेंगे गन्ना किसानों के आर्थिक हालात

3. NEET की टॉपर कल्पना ने बिहार बोर्ड के 12वीं साइंस में भी किया टॉप

4. ग्रेटर नोएडा में ही रहेगा पतंजलि फूड पार्क, सरकार शर्तें मानने को तैयार

5. ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर स्वर्ण मंदिर में तनाव, खालिस्तान के समर्थन में नारे

6. आम आदमी को झटका, RBI ने रेपो रेट 0.25 फीसदी बढ़ाया, महंगा होगा कर्ज

7. गोपीनाथ बोरदोलोई की दूरदर्शिता के कारण ही असम षड़यंत्र का शिकार होने से बच गया!

8. कोहली दुनिया के 83 वें सबसे अमीर खिलाड़ी, बॉक्सिंग स्टार फ्लॉयड मेवेदर टॉप पर

9. पूर्णिमा देवी बर्मन: परिंदों की प्रजातियों का संरक्षण ही जिनका जुनूनी काम है!

10. टोटकों में इस्तेमाल होने वाली चीजें, उपयोग और महत्व

11. घर के मंदिर से जुड़ी इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ेगा सौभाग्य

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।