मुंबई. एंड्रयू टाई की घातक गेंदबाजी के बावजूद किरोन पोलार्ड की विस्‍फोटक अर्धशतकीय पारी के दम पर करो या मरो वाले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट खोकर 186 रन बनाये. पोलार्ड ने 23 गेंद में 5 चौके और तीन छक्‍कों की मदद से 50 रन बनाये.

पोलार्ड के अलावा मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 20, इशान किशन ने 20 और कृणाल पंड्या ने 32 रन बनाये. कप्‍तान रोहित शर्मा का बल्‍ला आज फिर खामोश रहा और 10 गेंद में मात्र 6 रन बनाकर आउट हो गये. पंजाब की ओर से एंड्रयू टाई ने 4 ओवर में 16 रन देकर 4 विकेट लिये. दो विकेट आर अश्विन के खाते में और एक-एक विकेट अंकित राजपूत व स्‍टोनिक्‍स को मिला.

इससे पहले मेजबान मुंबई इंडियंस के खिलाफ खराब फार्म से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के करो या मरो के मुकाबले में आज यहां टॉस जीत लिया है. टॉस जीतकर पंजाब के कप्‍तान आर अश्विन ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

आज का मुकाबला मुंबई के लिए बेहद खास है. अगर पंजाब को हराने में कामयाब रहती है तो मुंबई इंडियंस प्‍लेऑफ में जगह बनाने की ओर कदम पढ़ा लेगी, अगर हार होती है तो आईपीएल से तीन बार की चैंपियन टीम की विदाई हो जाएगी.

दोनों टीम इस प्रकार है

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्‍तान), सूर्यकुमार यादव, ईविन लेविस, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, कीरोन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिचेल मैकक्‍लेंघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह

किंग्‍स इलेवन पंजाब: आर. अश्विन (कप्‍तान), लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरोन फिंच, युवराज सिंह, मनोज तिवारी, मार्कस स्‍टोइनिस, अक्षर पटेल, एंड्रयू टाय, मोहित शर्मा, अंकित राजपूत

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. राजस्थान में भारतीय सेना ने किया ‘एयर कैवलरी’ कॉन्सेप्ट का परीक्षण

2. बिहार: परीक्षा में प्रवेश से पूर्व कैंची से काटी गयी लड़कियों की समीज के आस्तीन

3. देश के कई राज्यों में आज फिर से आ सकता आंधी-तूफान, 150 लोगों की मौत

4. बीजेपी ने ली चुटकी, तेजप्रताप की शादी में क्यों नहीं पहुंचे सोनिया-राहुल-ममता

5. किसकी जेब में जा रहे हैं पेयजल के करोड़ों रुपये?

6. ट्रेन में महिलाओं के लिए होगी विशेष सुरक्षा, हर बोगी में लगेगा 'पैनिक बटन'

7. इस्‍लाम नहीं देता बिना जरूरत तस्‍वीरें खिंचवाने की इजाजत

8. प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका एसिड, ठुकराये जाने से थी खफा

9. शादी के लिए बिल्कुल सही है यह उम्र, रिश्ता होता है मजबूत

10. साप्ताहिक भविष्यफल : 13 मई से 19 मई 2018, किन राशियों के चमकेंगे सितारे

11. राहु से मुसीबत में फंसे व्यक्ति जानें पुराणों और ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।