राशियों का व्यक्तियों के जीवन पर बहुत ही गहरा प्रभाव पड़ता है यदि ग्रह-नक्षत्रों में किसी प्रकार का कोई परिवर्तन होता है तो सभी व्यक्तियों की राशियों पर इसका असर अवश्य पड़ता है किसी राशि के ऊपर इसका प्रभाव शुभ होता है तो किसी राशि के ऊपर इसका प्रभाव अशुभ भी हो सकता है समय के साथ-साथ राशियों में भी परिवर्तन होते रहते हैं.  आपको बता दें कि 23 मई 2018 से सबसे बड़ा महा योग बन रहा है जिसकी वजह से ऐसी 4 राशियों के व्यक्तियों को इनको अपना सच्चा प्यार मिलने की संभावना बन रही है और इनकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी.

मेष

मेष राशि वाले व्यक्तियों को 23 मई 2018 से बन रहे महायोग की वजह से यह अपने जीवन में बहुत से परिवर्तन देखेंगे इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर भगवान श्री कृष्ण जी की कृपा दृष्टि बनी रहेगी जिसकी वजह से इनको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी संभावना बनी हुई है आपकी सभी परेशानियां और दुखों का अंत होगा आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा घर परिवार में खुशी का माहौल बनेगा आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है.

सिंह 

सिंह राशि वाले व्यक्तियों को 23 मई 2018 से बन रहे महायोग से यह अपने प्रेम संबंधों में बहुत से परिवर्तन देखेंगे भगवान श्री कृष्ण जी की कृपा से आपको सफलता प्राप्त होगी आप अपने किसी मित्र से अचानक मुलाकात कर सकते हैं जिसकी वजह से आपका मन प्रसन्न होगा आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी जो व्यक्ति प्रेम प्रसंग में है उनको सफलता प्राप्त हो सकती है 23 मई 2018 से आपके जीवन में बहुत सी खुशियां आने वाली है धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होंगी और आपका सच्चा प्यार आपको मिल सकता है.

कन्या 

कन्या राशि वाले व्यक्तियों को 23 मई 2018 से बन रहे महायोग की वजह से यह अपने जीवन में अपार सफलता प्राप्त करेंगे आप प्रेम के मामलों में सफल रहेंगे भगवान श्री कृष्ण जी की कृपा से आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना बन रही है आपको अचानक धन लाभ प्राप्ति के योग नजर आ रहे हैं आने वाला समय आपको बहुत कुछ सीख देने वाला है परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा वाहन चलाते समय आप सावधान रहें दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा आपकी सेहत ठीक बनी रहेगी.

तुला

तुला राशि वाले व्यक्तियों को 23 मई 2018 से बन रहे महायोग की वजह से इनका समय बहुत ही खास रहने वाला है प्रेम संबंधों में रुके हुए कार्य सफलतापूर्वक बनेंगे भगवान श्री कृष्ण की कृपा से आपको अपना सच्चा प्यार मिलेगा इस राशि वाले व्यक्तियों की सभी इच्छाएं पूरी होने वाली है भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिसकी वजह से यह अपने कार्य क्षेत्र में सफलता की ओर बढ़ेंगे भगवान श्री कृष्ण जी की कृपा से इनके जीवन में आने वाली सभी परेशानियां दूर होंगी परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा जीवनसाथी के साथ समय बहुत ही बेहतरीन गुजरने वाला है घर परिवार में खुशी का माहौल बनेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. राजस्थान में भारतीय सेना ने किया ‘एयर कैवलरी’ कॉन्सेप्ट का परीक्षण

2. बिहार: परीक्षा में प्रवेश से पूर्व कैंची से काटी गयी लड़कियों की समीज के आस्तीन

3. देश के कई राज्यों में आज फिर से आ सकता आंधी-तूफान, 150 लोगों की मौत

4. बीजेपी ने ली चुटकी, तेजप्रताप की शादी में क्यों नहीं पहुंचे सोनिया-राहुल-ममता

5. किसकी जेब में जा रहे हैं पेयजल के करोड़ों रुपये?

6. ट्रेन में महिलाओं के लिए होगी विशेष सुरक्षा, हर बोगी में लगेगा 'पैनिक बटन'

7. इस्‍लाम नहीं देता बिना जरूरत तस्‍वीरें खिंचवाने की इजाजत

8. प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका एसिड, ठुकराये जाने से थी खफा

9. शादी के लिए बिल्कुल सही है यह उम्र, रिश्ता होता है मजबूत

10. साप्ताहिक भविष्यफल : 13 मई से 19 मई 2018, किन राशियों के चमकेंगे सितारे

11. राहु से मुसीबत में फंसे व्यक्ति जानें पुराणों और ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।