मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में प्रेम प्रसंग का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां 40 साल की एक महिला ने 25 साल के प्रेमी द्वारा खुद को ठुकराये जाने से आहत होकर युवक के ऑफिस जाकर उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया. घटना के बाद युवक को इलाज के लिए मेरठ अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस फरार आरोपित महिला की तलाश में जुट गयी है. 

छह बच्चों की मां है महिला

जांच में सामने आया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन, अपने प्रेमी द्वारा छोड़े जाने से आहत महिला ने बदले की भावना से घटना को अंजाम दिया. आरोपित महिला की पहचान कर ली गयी है. बताया जाता है कि वह पहले से शादीशुदा और छह बच्चों की मां है. पुलिस के अनुसार आरोपित महिला का पीड़ित युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि, थोड़े समय बाद युवक ने महिला को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. दोनों सहारनपुर जिले के देवबंद के रहने वाले हैं. कुछ दिनों पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद युवक ने महिला से अलग होने का फैसला किया.

आॅफिस जाकर चेहरे पर फेंका एसिड

अपने प्रेमी के फैसले से आहत महिला ने युवक के ऑफिस जाकर उसके चेहरे पर ऐसिड फेंक दिया. जिससे युवक का चेहरे, आंखों और कंधे पर घाव हो गया और उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, हालत गंभीर होने की वजह से बाद में मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित महिला वहां से फरार हो चुकी थी. इसके बाद पुलिस ने महिला के घर पर छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिली. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 326 ए के तहत एक केस दर्ज किया गया है और अब आरोपित महिला को ढूंढने में जुटी हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. भाषा के सन्दर्भ में फड़नवीस की अनूठी पहल

2. पीएम उद्घाटन करें या नहीं, 1 जून से जनता के लिए खोलें ईस्टर्न एक्सप्रेस वे- सुप्रीम कोर्ट

3. महंगा हुआ सोना, चांदी ने भी दिखाए तेवर

4. आधार की अनिवार्यता पर सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित

5. अब ऑनलाइन ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के जरिये सुरक्षित होगा डेटा

6. ईरानी ने कहा मीडिया में कायदे कानून तय करने का समय

7. 150 अंक ऊपर खुलने के बाद 73 अंक गिरकर बंद हुआ शेयर बाजार

8. मोदी ने कहा नेपाल के साथ हमारे रिश्ते उच्च प्राथमिकता पर

9. BSNL यूजर्स के लिए बंद नहीं होगी फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस

10. बृहस्पति देव 10 मई 2018 की रात करेंगे 4 राशियों के भाग्य में प्रवेश, मिलेगी अपार खुशियां

11. मंगल की रात से पंचक, इन बातों का रखें ध्यान वरना भुगतना पड़ सकता खतरनाक परिणाम

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।