हर व्यक्ति के जीवन में सुख दुख आता-जाता रहता है बदलाव प्रकृति का नियम है इसको कोई भी नहीं रोक सकता है. यदि ग्रह-नक्षत्रों में किसी प्रकार का कोई परिवर्तन होता है तो इन सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव अवश्य पड़ता है इस होने वाले परिवर्तन की वजह से किसी राशि के व्यक्तियों के ऊपर इसका असर शुभ भी होता है और किसी राशि के व्यक्तियों के ऊपर होने वाले परिवर्तन से इसका प्रभाव अशुभ भी हो सकता है यदि इस परिवर्तन की वजह से शुभ प्रभाव हो तो व्यक्ति के जीवन में खुशियां ही खुशियां आती हैं.

उसके जीवन में आने वाली सभी समस्याओं का अंत होता है परंतु इसके अलावा यदि इस परिवर्तन का असर अशुभ हो तो व्यक्ति को अपने जीवन में बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है उसको सफलता के मार्ग में कई बाधाएं उत्पन्न होने लगती हैं. 3 राशियों के व्यक्तियों को मई महीने का तीसरा सप्ताह शुरू होते ही इनके जीवन में खुशियों की बरसात होने वाली है यह अपना जीवन खुशी पूर्वक व्यतीत करेंगे.

मिथुन

मिथुन राशि वाले व्यक्तियों को मई महीने के तीसरे सप्ताह के आरंभ से ही खुशियां प्राप्त हो सकती है इस राशि के व्यक्ति अपने परिवार के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं आपके द्वारा की हुई मेहनत का फल आपको प्राप्त होगा कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगे परंतु इस राशि वाले व्यक्तियों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहने की संभावना है आपका रुका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है धन संबंधित सभी परेशानियां दूर होंगी आपको अपने कारोबार में लाभ प्राप्त होगा इस महीने में आपको सबसे शालीनता पूर्ण व्यवहार करने की आवश्यकता है दोस्तों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा.

वृषभ

वृषभ राशि वाले व्यक्तियों को मई महीने के तीसरे सप्ताह के आरंभ में जो व्यक्ति बेरोजगार है उनको रोजगार प्राप्त होने की संभावना बनी हुई है माता पिता का पूरा सहयोग मिलेगा शासकीय कार्य सफल रहेंगे पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ने की संभावना है आप अपने दोस्तों के साथ घूमने फिरने वह मौज मस्ती में समय व्यतीत करेंगे जो व्यक्ति विद्यार्थी है उन व्यक्तियों को उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाना पड़ सकता है दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी इस राशि वाले व्यक्तियों को धन प्राप्ति के मौके प्राप्त होंगे.

कुंभ

कुंभ राशि वाले व्यक्तियों को मई महीने के तीसरे सप्ताह के आरंभ में अचानक से कोई शुभ संदेश प्राप्त होने की संभावना बन रही है जिसकी वजह से आपकी किस्मत चमक जाएगी जो व्यक्ति प्रेम प्रसंग में है उनको प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता प्राप्त होगी आप यदि किसी को प्यार करते हैं तो उससे अपने दिल की बात कह दीजिए आप अपने सच्चे मन से शनि महाराज का स्मरण कीजिए आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा जो व्यक्ति नौकरी की तलाश में इधर उधर भटक रहे हैं उन व्यक्तियों को अच्छी नौकरी प्राप्त होने के योग बन रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. भाषा के सन्दर्भ में फड़नवीस की अनूठी पहल

2. पीएम उद्घाटन करें या नहीं, 1 जून से जनता के लिए खोलें ईस्टर्न एक्सप्रेस वे- सुप्रीम कोर्ट

3. महंगा हुआ सोना, चांदी ने भी दिखाए तेवर

4. आधार की अनिवार्यता पर सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित

5. अब ऑनलाइन ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के जरिये सुरक्षित होगा डेटा

6. ईरानी ने कहा मीडिया में कायदे कानून तय करने का समय

7. 150 अंक ऊपर खुलने के बाद 73 अंक गिरकर बंद हुआ शेयर बाजार

8. मोदी ने कहा नेपाल के साथ हमारे रिश्ते उच्च प्राथमिकता पर

9. BSNL यूजर्स के लिए बंद नहीं होगी फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस

10. बृहस्पति देव 10 मई 2018 की रात करेंगे 4 राशियों के भाग्य में प्रवेश, मिलेगी अपार खुशियां

11. मंगल की रात से पंचक, इन बातों का रखें ध्यान वरना भुगतना पड़ सकता खतरनाक परिणाम

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।