टीवी की हॉट और बेहद खूबसूरत हीरोइन ने मुंबई की ट्रेनों में धक्के खा रही है. हीरोइन को रोजाना लोकर ट्रेन में सफर करना पड़ रहा है जिसमें उन्होंने बताया कि ट्रेनों के हालात कितने बदतर हैं. टीवी शो भाबीजी घर पर हैं! में अनिता भाबी का रोल प्ले कर रहीं सौम्या टंडन अपनी आलीशान कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं. सोम्या ऐसा पिछले 10 दिन से कर रही हैं. सौम्या का घर गोरेगांव में हैं और उन्हें नएगांव जाने और आने में रोजाना 75 किमी का सफर तय करना पड़ता है. शूटिंग के लिए सौम्या को रोजाना इतना लंबा सफर कार से तय करना भारी पड़ रहा है. इसलिए उन्होंने लोकल ट्रेन का सहारा लिया लेकिन हालात और बिगड़ गए.

ट्रेनों की हालत हर कोई जानता है. सौम्या ने बताया, रोजाना, मुझे घर जल्दी पहुंचने के लिए जूझना पड़ता है. अगर मैं रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव के लिए निकलूं तो 11 बजे तक ही पहुंच पाती हूं. अगले दिन सुबह फिर मुझे 7 बजे निकलना पड़ता है. थकाकर रख देने वाले ट्रैफिक की वजह से मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर होना पड़ा है. मुझे ट्रेन से सफर करने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि इसमें कम समय लगता है लेकिन मुझे मुंबई की लाइफलाइन को देखकर दुख होता है.

ट्रेनों की हालत वाकई बहुत खराब है. ऐसे में लोकल ट्रेन में उनके फैंस बार-बार उनके साथ फोटोज खिंचवाने के लिए जिद करने लगते हैं. सोम्या को इस दिक्कत का सामना करना पड़ता है. लोगों का फोटो के लिए बार-बार कहना उन्हें कापी परेशान कर देता है. सौम्या बताती हैं कि 12 घंटे की शिफ्ट के बाद वे पूरी तरह थक जाती हैं और वे इपने आप में रहना चाहती हैं. वह चाहती हैं कि कोई तंग न करे. सौम्या बताती हैं, वे इस बात को नहीं समझते कि मैं हर समय कैमरे के सामने परफॉर्म नहीं कर सकती. मैं इंसान की तरह महसूस करना चाहती हूं.” सौम्या ने पूरा वाक्या अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है. वह इस सब से काफी दुखी हो चुकी थीं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. भाषा के सन्दर्भ में फड़नवीस की अनूठी पहल

2. पीएम उद्घाटन करें या नहीं, 1 जून से जनता के लिए खोलें ईस्टर्न एक्सप्रेस वे- सुप्रीम कोर्ट

3. महंगा हुआ सोना, चांदी ने भी दिखाए तेवर

4. आधार की अनिवार्यता पर सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित

5. अब ऑनलाइन ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के जरिये सुरक्षित होगा डेटा

6. ईरानी ने कहा मीडिया में कायदे कानून तय करने का समय

7. 150 अंक ऊपर खुलने के बाद 73 अंक गिरकर बंद हुआ शेयर बाजार

8. मोदी ने कहा नेपाल के साथ हमारे रिश्ते उच्च प्राथमिकता पर

9. BSNL यूजर्स के लिए बंद नहीं होगी फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस

10. बृहस्पति देव 10 मई 2018 की रात करेंगे 4 राशियों के भाग्य में प्रवेश, मिलेगी अपार खुशियां

11. मंगल की रात से पंचक, इन बातों का रखें ध्यान वरना भुगतना पड़ सकता खतरनाक परिणाम

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।