न्याय के देवता शनि देव के बारे में तो जानते ही हैं यह स्वभाव से बहुत ही क्रोधित देवता के रूप में जाने जाते हैं हर कोई व्यक्ति शनिदेव के क्रोध से बचना चाहता है.  जिसके लिए वह शनिदेव की पूजा आराधना करता है.  बहुत से उपाय करता है जिससे शनिदेव के क्रोध से बचा जा सके और शनिदेव की कृपा प्राप्त हो सके हर कोई व्यक्ति चाहता है कि उसके जीवन में खुशियां आएं परंतु हर व्यक्ति का समय एक समान हो यह संभव नहीं हो सकता ऐसे में यदि शनि देव की कृपा हो तो जीवन में खुशियां ही खुशियां आती हैं. 

आपको बता दें कि शुक्रवार  से न्याय के देवता शनि देव का क्रोध शांत हो गया गए है. जिसका लाभ 4 राशियों के व्यक्तियों को प्राप्त होने वाला है. शनिदेव की कृपा से 4 राशियों के व्यक्तियों के जीवन में खुशियों की बरसात होने वाली है.

मेष राशि वाले व्यक्तियों को  शनिदेव के क्रोध का सामना नहीं करना पड़ेगा इस राशि वाले व्यक्तियों को शनि देव का पूरा सहयोग प्राप्त होने वाला है जिसकी वजह से आपके जीवन में बहुत सी खुशियां देखने को मिलेंगी आपके घर परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा यदि आपकी कोई परेशानी है तो वह बहुत ही शीघ्र दूर होने वाली है दांपत्य जीवन में खुशियां आएगी कार्य क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी आपकी सेहत ठीक बनी रहेगी.

मिथुन राशि वाले व्यक्तियों को  शनि देव का पूरा साथ मिलने वाला है आपके जीवन से सभी कष्टों का निवारण होगा आपका आने वाला समय बहुत ही शुभ रहेगा आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी आप जिस चीज को प्राप्त करना चाहते हैं उस चीज को शनिदेव की कृपा से प्राप्त करने में सफलता मिलेगी आप अपने जीवनसाथी के साथ बहुत ही बेहतरीन पल व्यतीत करने वाले हैं आपके सभी दुखों का अंत होगा.

कुंभ राशि वाले व्यक्तियों को  शनि देव की कृपा से इनके जीवन में खुशियों की बरसात होने वाली है आपके कार्यों में आने वाली सभी बाधाएं दूर होंगी और आप अपने कार्य को सरलतापूर्वक पूरा कर पाएंगे समय में बदलाव आने की वजह से आपके जीवन में बहुत सी खुशियां आने वाली है जो व्यक्ति व्यापारी हैं उनके व्यापार में अच्छा लाभ मिलेगा घर परिवार में खुशी का माहौल बनेगा.

मीन राशि वाले व्यक्तियों को बहुत सी खुशियां प्राप्त होने वाली है आपके ऊपर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी जिसकी वजह से आपको शनिदेव का पूरा सहयोग मिलेगा जो व्यक्ति व्यापार से जुड़े हुए हैं उनको अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है आपके व्यवसाय में लाभ होने के साथ-साथ विस्तार भी होने की संभावना है इस राशि वाले व्यक्तियों को कृषि के क्षेत्र में बहुत ही अच्छा लाभ मिलने वाला है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. भाषा के सन्दर्भ में फड़नवीस की अनूठी पहल

2. पीएम उद्घाटन करें या नहीं, 1 जून से जनता के लिए खोलें ईस्टर्न एक्सप्रेस वे- सुप्रीम कोर्ट

3. महंगा हुआ सोना, चांदी ने भी दिखाए तेवर

4. आधार की अनिवार्यता पर सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित

5. अब ऑनलाइन ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के जरिये सुरक्षित होगा डेटा

6. ईरानी ने कहा मीडिया में कायदे कानून तय करने का समय

7. 150 अंक ऊपर खुलने के बाद 73 अंक गिरकर बंद हुआ शेयर बाजार

8. मोदी ने कहा नेपाल के साथ हमारे रिश्ते उच्च प्राथमिकता पर

9. BSNL यूजर्स के लिए बंद नहीं होगी फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस

10. बृहस्पति देव 10 मई 2018 की रात करेंगे 4 राशियों के भाग्य में प्रवेश, मिलेगी अपार खुशियां

11. मंगल की रात से पंचक, इन बातों का रखें ध्यान वरना भुगतना पड़ सकता खतरनाक परिणाम

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।