10 मई 2018 की रात बृहस्पति देव चार राशि वालों के भाग्य में प्रवेश करेंगे. जिसकी वजह से इन राशियों के व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली साबित होंगे और उनके जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी.

वृषभ

वृषभ राशि वाले व्यक्तियों के भाग्य में 10 मई 2018  की रात बृहस्पति देव प्रवेश करने वाले हैं जिसकी वजह से इस राशि के व्यक्तियों को बृहस्पति देव की कृपा प्राप्त होगी इनके जीवन में खुशियों की वर्षा हो सकती है इस राशि के व्यक्ति किसी खास व्यक्ति से मुलाकात कर सकते हैं जिसकी वजह से आने वाले समय में आपको लाभ मिलेगा आपका रुका हुआ धन वापस मिलने के योग बन रहे हैं कार्यस्थल में आपका मान सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी अचानक किसी कार्य के आ जाने की वजह से आपकी दिनचर्या में बदलाव हो सकता है आपके लिए यह समय बहुत ही शुभ रहने वाला है आप सफलता की नई ऊंचाइयों को छुएंगे.

कर्क

कर्क राशि वाले व्यक्तियों को बृहस्पति देव की कृपा दृष्टि से इनके सभी कार्य सफल होंगे यदि आप किसी प्रकार का कोई निर्णय लेते हैं तो सोच विचार अवश्य कर लें आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं आपकी सेहत ठीक बनी रहेगी बृहस्पति देव की कृपा से आपके सितारे बुलंद होंगे जिसकी वजह से कार्य क्षेत्र में भारी धन लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है यदि आप कहीं निवेश करते हैं तो निवेश करने के लिए यह समय बहुत ही शुभ है आपको इसमें लाभ प्राप्त होगा.

सिंह

सिंह राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर बृहस्पति देव की कृपा से इनके कार्यक्षेत्र में आने वाली सभी बाधाएं दूर होंगी जिसकी वजह से कार्य क्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा जो व्यक्ति व्यापारी हैं उनके व्यापार में विस्तार हो सकता है कार्यक्षेत्र में नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं आपकी सभी इच्छाएं पूरी होने की संभावना बन रही है आप अपने कार्य में एकाग्रता बनाए रखें आपको लाभ अवश्य प्राप्त होगा घर परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा.

कुंभ

कुंभ राशि वाले व्यक्तियों को 10 मई 2018  की रात से बृहस्पति देव की कृपा दृष्टि बनी रहेगी जिसकी वजह से आपने जो कार्य करने का सोच रखा है वह सफल होगा आपको सफलता के बहुत से अवसर प्राप्त होंगे आप इन अवसरों का लाभ उठाएं आपको अचानक धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं बृहस्पति देव की कृपा से आपके सभी कार्य सफल होंगे आपकी मनचाही योजनाएं पूरी होंगी परंतु अलग-अलग तरह के कार्यों में अपना हाथ मत आजमाइए कार्य को लेकर एकाग्रता बनाकर रखें आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा आपका आने वाला समय बहुत ही शुभ रहने वाला है आपकी सेहत ठीक बनी रहेगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. राजस्थान के बीकानेर में तूफान ने दी दस्तक, दिल्ली समेत 13 राज्यों में अलर्ट जारी

2. कर्नाटक चुनाव: 883 प्रत्याशी करोड़पति तो 645 पर अापराधिक केस

3. 48 घंटे में पृथ्वी से टकराएगा सोलर तूफान, बंद हो जाएंगे सारे सिग्नल

4. आईसीआईसीआई बैंक के मुनाफे में भारी गिरावट

5. सरकार के भी पसीने छुड़ा देते हैं बिहार में IAS और IPS के तबादले..

6. वीडियोकॉन कंपनी मुश्किल में,कभी भी घोषित हो सकती है दिवालिया

7. मायावती: सीटों पर सामंजस्य के बाद ही सपा के साथ गठबंधन संभव

8. 3 फुट 2 इंच की सबसे छोटी कलेक्टर 'आरती डोगरा', जिनका कद नहीं, काम बोलता है!

9. पाकिस्तान में मणिशंकर के फिर बिगड़े बोल, कहा- भारत की मौजूदा हालत ठीक नहीं

10. कभी ना कभी अमीर जरूर बनते है 5 राशियों के लोग जाने कौन है ये खुश किस्मत..

11. गणेशजी को प्रसन्न करने के लिए कोई एक उपाय भी करेंगे तो मनोकामना पूर्ण होगी

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।