नीमच. ग्राम कोज्या के जंगल में कर्ज से परेशान एक किसान का शव मिला है. हालांकि पुलिस उसे मानसिक रूप से परेशान बता रही है. पुलिस ने प्रकरण जांच में लिया है. पीएम रिपोर्ट व जांच के तथ्यों के आधार पर पुलिस ने बाद में कारणों का अधिकृत खुलासा करने की बात कही है.

किसान की मौत के मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए हैं. परिजनों के बयान व घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.

सिंगोली पुलिस के अनुसार कोज्या गांव से लगभग 1.5 किमी दूर जंगल में एक युवक का शव मिला. उसके शरीर पर मात्र अंडरवियर थी. अन्य कपड़े नजदीक फैले हुए थे. सैंडल भी पड़े थे. साथ ही घटनास्थल में सल्फास की गोलियों की एक शीशी मिली है.

युवक की शिनाख्त ग्राम परलाई के जगदीश पिता घीसालाल धाकड़ (35) के रूप में हुई है. पुलिस ने मौका पंचनामा बनाने के बाद शव को पीएम के लिए सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिंगोली पहुंचाया है. जगदीश के काका शंभूलाल धाकड़ ने बताया जगदीश की मनोदशा ठीक नहीं थी.

जगदीश व परिजनों के पास महज 2 बीघा कृषि भूमि है. उस पर 2 लाख स्र्पए से अधिक का खर्च भी हो चुका था. इसके कारण वह अक्सर घर से दूर रहता था. ताकि कर्जदार परेशान न करें. थाना प्रभारी समरथ सिनम ने बताया घटनास्थल पर सल्फास की डिब्बी व तीन गोलियां मिली है. युवक के शव के आसपास उल्टियों के निशान मिले हैं. इससे प्रतीत होता है कि युवक ने सल्फास खाकर जान दी है. कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. जगदीश की पुलिस को एक आपराधिक प्रकरण में तलाश भी थी.

पत्नी व मां भी परेशान

जगदीश के कर्ज की आदत से परिवार के सदस्य भी परेशान थे. वह कई-कई दिनों तक घर नहीं आता था. परिवार में मां रूपा बाई धाकड़, पत्नी सुशीला देवी धाकड़ व 6 साल का बेटा कमलेश धाकड़ है. वर्तमान में मां मायके झांतला में रह रही थी. बेटा भी झांतला के केसर विद्यालय में पढ़ता है.

सल्फास की गोलियां अधिक खाई

पुलिस अधिकारियों की माने तो जगदीश ने सल्फास की गोलियां अधिक मात्रा में खाई. सल्फास की एक डिब्बी में औसतन 10 गोलियां आती है. घटनास्थल पर डिब्बी व 3 गोलियां सुरक्षित मिली है. उसके द्वारा लगभग 7 गोलियां खाई जाने की आशंका जताई जा रही है. उसके मुंह से खून भी निकल रहा था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. राजस्थान के बीकानेर में तूफान ने दी दस्तक, दिल्ली समेत 13 राज्यों में अलर्ट जारी

2. कर्नाटक चुनाव: 883 प्रत्याशी करोड़पति तो 645 पर अापराधिक केस

3. 48 घंटे में पृथ्वी से टकराएगा सोलर तूफान, बंद हो जाएंगे सारे सिग्नल

4. आईसीआईसीआई बैंक के मुनाफे में भारी गिरावट

5. सरकार के भी पसीने छुड़ा देते हैं बिहार में IAS और IPS के तबादले..

6. वीडियोकॉन कंपनी मुश्किल में,कभी भी घोषित हो सकती है दिवालिया

7. मायावती: सीटों पर सामंजस्य के बाद ही सपा के साथ गठबंधन संभव

8. 3 फुट 2 इंच की सबसे छोटी कलेक्टर 'आरती डोगरा', जिनका कद नहीं, काम बोलता है!

9. पाकिस्तान में मणिशंकर के फिर बिगड़े बोल, कहा- भारत की मौजूदा हालत ठीक नहीं

10. कभी ना कभी अमीर जरूर बनते है 5 राशियों के लोग जाने कौन है ये खुश किस्मत..

11. गणेशजी को प्रसन्न करने के लिए कोई एक उपाय भी करेंगे तो मनोकामना पूर्ण होगी

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।