ज्योतिषशास्त्र के अनुसार चार ऐसी राशियों के लोग  सबसे ज्यादा झूठ बोलते है. हर व्यक्ति का स्वभाव उसकी राशी के अनुसार अलग होता है.लेकिन कुछ व्यक्ति अपने स्वभाव के कारण झूठ बोलते है. कुछ लोग झूठ बोलनें में माहिर होते हैं जबकि कुछ लोग समय पड़ने पर झूठ बोलते हैं. कई बार जब ऐसे लोग झूठ बोलते हैं तो उनकी चोरी पकड़ी जाती है.

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप झूठ किसी अच्छे मकसद के लिए बोल रहे हैं या केवल अपने फायदे के लिए. पर यह सत्य है कि हर कोई झूठ का अपने हिसाब से इस्तेमाल करता है. आज हम आपको बतानें जा रहे हैं कि किस बात पर व्यक्ति सबसे ज्यादा झूठ बोल देता है और उसको पता भी नहीं चलता है. ज्योतिषशास्त्र में राशियों के अनुसार जाना जा सकता है कि कौन सबसे ज्यादा झूठ बोलता है.

कुंभ राशि:

इस राशी के लोग बहुत ज्यादा मतलबी होते है.इस राशी वाले अपना काम निकालने के लिए सबसे ज्यादा झूठ का सहारा लेते है.इनके लिए लड़ाई में सब कुछ जायज होता है.ये झूठ बोलने से पहले बिलकुल भी नहीं घबराते है.

कर्क राशि:

इस राशी के लोगो को घुमा-फिरा कर बात करने की आदत होती है.इस राशी के लोग कभी भी अपनी गुप्त बातो को किसी को नहीं बताते है.इस राशी वाले हमेशा झूठ नहीं बोलते है.अगर ये किसी मुसीबत में हो तब ही ये झूठ बोलते है.

मेष राशि:

मेष राशी के लोग आमतौर पर झूठ बोलने से बचते है.इस राशी वालो में सच का सामना करने की हिम्मत होती है.कभी अगर ये झूठ बोलते भी है तो दुसरो को बचाने के लिए या उनके भले के लिए यह कदम उठाते है.

वृषभ राशि:

इस राशी के लोग हमेशा झूठ नहीं बोलते है.ये हमेशा सच का ही साथ देते है इस राशी के लोग मज़बूरी में ही झूठ का सहारा लेते है.इस राशी वाले अपने भले के लिए कभी झूठ नहीं बोलते है चाहे इनके झूठ बोलने से इनका कितना भी बड़ा फायदा क्यों ना हो.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. GST से केंद्र सरकार ने जुटाए 7.19 लाख करोड़ रु का राजस्व

2. बड़ा खुलासा: कठुआ गैंगरेप में बेटे को बचाने की थी बच्ची की हत्या

3. RBI की रिपोर्ट: देश में जमाखोरी बढ़ी, लोग बैंकों में पैसा जमा कराने से डर रहे

4. शेयर बाजारों में तेजी, सेंसेक्स 256 अंक चढ़कर हुआ बंद

5. हम पर विश्व की 40% जनसंख्या की जिम्मेदारी

6. IPL: दिल्ली डेयरडेविल्स की बड़ी जीत, केकेआर को 55 रनों से दी मात

7. फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी भी हुई सस्ती

8. लक्ष्य: सियाचिन में जवानों के लिए ऑक्सीजन प्लांट खुलवाना, बुजुर्ग दंपति ने बेचे गहने

9. 29 अप्रैल को 4 राशि के ग्रहों में होंगे सबसे बड़े परिवर्तन, मिलेगी अपार सफलता

10. देवताओं, पितृ व ऋषियों को जल इस तरह अर्पित करें तो दूर होगा बुरा समय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।