क्रिटिक रेटिंग- 2.5/5, स्टार कास्ट- अनुष्का शर्मा, परमब्रता चटर्जी, रिताभरी चक्रवर्ती, रजत कपूर, डायरेक्टर- प्रोसित रॉय, प्रोड्यूसर- अनुष्का शर्मा, कारनेश शर्मा, प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन. कपूर, संगीत- अनुपम रॉय, जॉनर- हॉरर सस्पेंस थ्रिलर

अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म तीसरी फिल्म परी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है और अनुष्का के साथ परमब्रता चटर्जी, रजत कपूर और रिताभरी चक्रवर्ती इसमें अहम भूमिका निभा रही हैं. शादी के बाद यह अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म है. जानते हैं कैसी है फिल्म...

कहानी- फिल्म की कहानी अर्नब (परंब्रता चटर्जी) और पियाली( रिताभरी चक्रवर्ती) के मिलन से शुरू होती है. जब यह दोनों एक-दूसरे को शादी के लिए पहली मुलाकात में मिलते हैं. इस मुलाकात के बाद जब अर्नब अपने माता-पिता के साथ कार से घर की तरफ वापस आता है तो उसी दौरान सड़क हादसे में एक अजीब सी घटना घटती है, जिसकी वजह से इनकी मुलाकात रुखसाना खातून (अनुष्का शर्मा)  से होती है. रुखसाना के पैर में बेड़ियां होती हैं और कुछ ऐसी बातें घटती हैं जिसकी वजह से रुखसाना को अर्नब के साथ उसके घर जाना पड़ता है. अर्नब एक अकेले घर में रहता है और उसके माता-पिता किसी और घर में रहा करते हैं, कहानी में अलग मोड़ तब आता है, जब हासिम अली (रजत कपूर) की एंट्री होती है. कई सारे राज के ऊपर से पर्दा उठता है और अंततः इस परी कथा को अंजाम मिलता है जिसे जानने के लिए आपको नजदीकी सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा.

डायरेक्शन- प्रोसित रॉय ने फिल्म की कहानी पर जबर्दस्त काम किया है. फिल्म के डरावने सीन्स को डायरेक्टर इस खूबी के साथ पेश किया है कि आपको हिलाकर रख देते हैं. डायलॉग जबर्दस्त हैं. टीजर की तरह फिल्म भी ऑडियंस को सरप्राइज करती है. हालांकि, दूसरी हॉरर फिल्मों की तरह इसमें भी साउंड इफेक्ट से डराने की कोशिश की गई है. अनुष्का का किरदार डराने में नाकामयाब रहा है. फिल्म का पहला हाफ आपको बांधे रखता है. इसके साउंड इफेक्ट आपको शॉक करते हैं. लेकिन सेकंड हाफ निराश करता है.

एक्टिंग- अनुष्का शर्मा ने अपने किरदार को जबर्दस्त तरीके से निभाया है. अगर यह कहा जाए कि यह उनके करियर का बेस्ट परफ़ॉर्मेंस है, तो गलत नहीं होगा. परमब्रता चटर्जी ने भी किरदार के साथ न्याय किया है.  बॉलीवुड की टिपिकल हॉरर फिल्मों जैसा ही बैकग्राउंड स्कोर, कई सारे अपशकुन वाले सीन और डरावनी औरत कहानी को आगे बढ़ाते नजर नहीं आते. ऐसा लगता है कि कहानी को आगे बढ़ाने के लिए नहीं बस डराने की कोशिश के लिए ये सीन दिखाए जा रहे हैं. रजत कपूर बांग्लादेशी तांत्रिक के किरदार में नजर आए हैं जो अर्नब को 'शैतान' से बचाने के लिए आते हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. आधार होगा और सुरक्षित, अब देनी होगी 'वर्चुअल आईडी'

2. भारतीय सेना ने 28 सैनिकों की शहादत पर 138 पाकिस्तानी सैनिक मारे

3. पहले IIT और अब CAT में 100 प्रतिशत नंबर ला कर हासिल किया पहला रैंक

4. यूपी के इस होटल में वेटर से लेकर मैनेजर तक सब होंगी महिलाएं

5. भगवान के दर्जे पर संकट में पेशा!

6. राजधानी एक्सप्रेस में बुजुर्ग को चूहे ने काटा, साढ़े तीन घंटे निकलता रहा खून

7. नहीं बंद होंगी मुफ्त बैंकिंग सेवाएं, सरकार ने खबरों का किया खंडन

8. CES 2018 : पहले दिन लॉन्च किए गए ये शानदार प्रोडक्ट्स

9. विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

10. हाइक ने लांच की Hike ID, बिना नंबर के भी कर सकेंगे चैट

11. राशि के अनुसार शादी की ड्रेसों का करें चयन, ग्रहों और रंगों का खुशियों से सीधा संबंध

12. पापों से मिलेगी मुक्ति,अगर करते हैं षट्तिला एकादशी का व्रत

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।