इसमें कोई दोराय नहीं कि अपने पार्टनर को खुश करने के लिए आप उसके लिए बहुत कुछ करते है. ऐसे में आप अपना प्यार जाहिर करने के लिए उन्हें नए नए तोहफे भी देते है. इसके इलावा कभी अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने के लिए भी जाते है. इसके साथ ही कुछ लोग अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को परफ्यूम भी गिफ्ट कर देते है, क्यूकि महिलाओ और लड़कियों को परफ्यूम लगाना बेहद पसंद होता है.

वही इसे खरीदने के लिए पुरुषो को ज्यादा सोचने की भी जरूरत नहीं पड़ती, क्यूकि ये तोहफा उनके बजट के अंदर ही होता है. बरहलाल ये तो परफ्यूम की बात थी, लेकिन आपको जान कर ताज्जुब होगा कि मार्किट में एक सब्जी ऐसी भी है, जिसे यदि आप खरीद कर अपनी पार्टनर को गिफ्ट में देंगे, तो वो बेहद खुश होगी.

वैसे आप सोच रहे होंगे कि भला सब्जी भी कोई तोहफे में देने की चीज है, लेकिन जब आप पूरा जानेगे तो यक़ीनन आप भी हमारी बात जरूर मानेगे. तो चलिए आपको इस सब्जी के बारे में जरा अच्छे से बताते है. सबसे पहले तो हम आपको बता दे कि इस सब्जी को तोहफे में देने के बहुत सारे फायदे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सब्जी में वो गुण है, जो महंगे से महंगे गिफ्ट में भी नहीं होते. यहाँ तक कि ये सब्जी आपके पार्टनर को न केवल आपके करीब लाती है, बल्कि आपके रिश्ते को बोरिंग होने से भी बचाती है. वैसे आप भी सोच रहे होंगे कि भला इस सब्जी में ऐसी क्या खास बात है, जो हम इसका इतना गुणगान कर रहे है.

तो हम आपको बता दे जनाब कि ये हम नहीं बल्कि हाल ही में हुई एक रिसर्च से पता चला है कि इस सब्जी में वास्तव में कई गुण है. गौरतलब है कि इस सब्जी का नाम मशरूम है. . बता दे कि मशरूम का एक खास प्रकार भी होता है. जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. इसके इलावा ये अलग प्रकार का मशरूम हवाई आईलैंड के पास ही पाया जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसे आपको पार्टनर को देने से क्या फायदा होगा. दरअसल ये वो सब्जी है जो महिलाओ को कामुक बनाने की जबरदस्त क्षमता रखती है. यानि इस सब्जी में इतनी ताकत होती है, जिसे खाने के बाद महिलाओ के अंदर कामुकता की क्षमता बढ़ जाती है.

2001 में आई इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के अनुसार इस मशरूम के सुगंध मात्र से महिला रोमांटिक हो जाती है. यानी किसी महिला को रोमांटिक करने के लिए इसकी सुगंध ही काफी है. यह शोध जॉन हॉलिडे और नूह सोले नमक वैज्ञानिक ने किया था. बाद में इस बात को और पुख्ता करने के लिए इसे कुछ और लोगों पर भी आजमाया गया. इस एक्सपेरिमेंट को 35 पुरुषों और 20 महिलाओं पर किया गया.

इन लोगों को मशरूम दिया गया और उसे सूंघने के लिए कहा गया. जब इन लोगों ने मशरूम सूंघना शुरू किया तो 20 में से 12 महिलाएं रोमांटिक फीलिंग में चली गईं. मतलब शोध से यह बात साफ़ थी कि इस मशरूम में लोगों को रोमांटिक कर देने की शक्ति है. तो किस बात की देरी है? अब आपको पार्टनर को रोमांटिक करने के लिए ज्यादा मेहनत करने की ज़रुरत नहीं है. बस जाकर यह मशरूम ले आईये और समझिये हो गया आपका काम.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. आधार होगा और सुरक्षित, अब देनी होगी 'वर्चुअल आईडी'

2. भारतीय सेना ने 28 सैनिकों की शहादत पर 138 पाकिस्तानी सैनिक मारे

3. पहले IIT और अब CAT में 100 प्रतिशत नंबर ला कर हासिल किया पहला रैंक

4. यूपी के इस होटल में वेटर से लेकर मैनेजर तक सब होंगी महिलाएं

5. भगवान के दर्जे पर संकट में पेशा!

6. राजधानी एक्सप्रेस में बुजुर्ग को चूहे ने काटा, साढ़े तीन घंटे निकलता रहा खून

7. नहीं बंद होंगी मुफ्त बैंकिंग सेवाएं, सरकार ने खबरों का किया खंडन

8. CES 2018 : पहले दिन लॉन्च किए गए ये शानदार प्रोडक्ट्स

9. विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

10. हाइक ने लांच की Hike ID, बिना नंबर के भी कर सकेंगे चैट

11. राशि के अनुसार शादी की ड्रेसों का करें चयन, ग्रहों और रंगों का खुशियों से सीधा संबंध

12. पापों से मिलेगी मुक्ति,अगर करते हैं षट्तिला एकादशी का व्रत

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।