रेटिंग- 3, 

स्टार कास्ट- सैफ अली खान, दीपक डोबरियाल, विजय राजस, कुणाल राय कपूर, अक्षय ओबेरॉय,  डायरेक्टर- अक्षय वर्मा, म्यूजिक- समीरुद्दीन, शाशवत सचदेव, प्रोड्यूसर- रोहिच खट्टर, आशी दुआ सारा, जोनर- ब्लैक कॉमेडी

डायरेक्टर अक्षय वर्मा की फिल्म 'कालाकांडी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. अक्षय वर्मा ने इस फिल्म से डायरेक्शन की फील्ड में डेब्यू किया है. हालांकि, डायरेक्शन में वे खास कमाल नहीं कर पाए.

कहानी- फिल्म 'कालाकांडी' एक तरह से ब्लैक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में तीन कहानियां पैरलेल चलती हैं. फिल्म की कहानी शुरू होती है रिहीन (सैफ अली खान) से, जिसने अपनी लाइफ में कभी कोई गलत काम नहीं किया. और न ही वो गंदी आदतों का शिकार रहा है. लेकिन उसे अचानक कैंसर होने का पता चलता है. शराब, गुटखा, ड्रग्स जैसी चीजों से दूर रहने के बाद भी ऐसी बीमारी से होने पर वो तय करता है कि अब वो लाइफ में सबकुछ करेगा, जो उसने अभी तक नहीं करा है. वहीं, रिहीन का एक भाई है अंगद (अक्षय ओबेरॉय), जो शादी करने जा रहा है. अचानक उसकी मुलाकात होटल में एक्स गर्लफ्रेंड से होती, जो उससे काफी नाराज है. इस घटना के बाद रिहीन और अंगद रोड साइड घूमते है. रिहीन ने अभी-अभी ड्रग्स की दुनिया में कदम रखा है और वो एक ट्रांसजेंडर (नैरी सिंह) के संपर्क में आता है. वहीं, दूसरी और लवर की कहानी है, जिसमें सोभिता धुलिपला और आदित्य रॉय कपूर है. सोभिता प्यार को लेकर कन्फ्यूज है और आगे की पढ़ाई करने यूएस जाना चाहती है. यूएस जाने से पहले वो अपनी फ्रेंड की बर्थडे पार्टी अटेंड करती हैं. पार्टी में पुलिस भी पहुंच जाती है. फिल्म की कहानी में तीसरा ट्रैक अंडरवर्ल्ड डॉन (विजय राज और दीपक डोबरियाल) का दिखाया गया है. जो फिल्म प्रोड्यूसर से पैसा उगाही का काम करते हैं. कैसे ये सारे अचानक एक-दूसरे की जिंदगी में एंट्री लेते हैं, कैसे एक-दूसरे के साथ फंसते जाते हैं, इनकी लाइफ में और क्या -क्या घटता है, ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

डायरेक्शन- फिल्म 'कालाकांडी अक्षय वर्मा की फिल्म है. फिल्म का डायरेक्शन ठीक है, लेकिन ओवरऑल बात करें तो फिल्म की कहानी बिखरी सी लगती है. फिल्म में तालमेल और स्थिरता का अभाव है. कुछ सीन्स बेहद निराश करते हैं. फिल्म में कई जगह बेवजह हास्य डाला गया है.

एक्टिंग- फिल्म में सैफ अली खान ने बेहतरीन एक्टिंग की है. कहा जा सकता है कि ये फिल्म पूरी तरह से सैफ की है. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग देखकर यह कह सकते हैं कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है. बाकि स्टार्स में सोभिता धुलिपला इमोशनल सीन्स में फिट नहीं बैठी. विजय राज और दीपक डोबरियाल अपने रोल के साथ इंसाफ नहीं कर पाए.

म्यूजिक- फिल्म का म्यूजिक भी खास नहीं है. फिल्म का म्यूजिक, सीन्स के मुताबिक फिट नहीं बैठता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. आधार होगा और सुरक्षित, अब देनी होगी 'वर्चुअल आईडी'

2. भारतीय सेना ने 28 सैनिकों की शहादत पर 138 पाकिस्तानी सैनिक मारे

3. पहले IIT और अब CAT में 100 प्रतिशत नंबर ला कर हासिल किया पहला रैंक

4. यूपी के इस होटल में वेटर से लेकर मैनेजर तक सब होंगी महिलाएं

5. भगवान के दर्जे पर संकट में पेशा!

6. राजधानी एक्सप्रेस में बुजुर्ग को चूहे ने काटा, साढ़े तीन घंटे निकलता रहा खून

7. नहीं बंद होंगी मुफ्त बैंकिंग सेवाएं, सरकार ने खबरों का किया खंडन

8. CES 2018 : पहले दिन लॉन्च किए गए ये शानदार प्रोडक्ट्स

9. विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

10. हाइक ने लांच की Hike ID, बिना नंबर के भी कर सकेंगे चैट

11. राशि के अनुसार शादी की ड्रेसों का करें चयन, ग्रहों और रंगों का खुशियों से सीधा संबंध

12. पापों से मिलेगी मुक्ति,अगर करते हैं षट्तिला एकादशी का व्रत

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।