नई दिल्ली/मुंबई. कलर्स चैनल पर आ रहे Big Boss के 11वें सीजन में जिस तरह मर्यादाएं जमीन पर लौट रही हैं, उससे देशभर के नेताओं में चिंता की लहर दौड़ गई है. तमाम नेताओं ने एक स्वर में इसकी निंदा करते हुए कहा है कि अगर बाकी जगह मर्यादाएं इसी तरह नीचे गिरती रहीं तो फिर हमारा कोई नामलेवा नहीं बचेगा. हमें कौन पूछेगा?

देश की राजधानी में शनिवार की रात को तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं ने पार्टी लाइन से ऊपर उठकर Big Boss में मर्यादाओं के गिरने के विरोधस्वरूप कैंडल मार्च निकाला. जहां अन्य दलों के नेताओं ने Big Boss में गिर रही मर्यादाओं से खुद को ज्यादा गिरा बताने का दावा किया, वहीं केजरीवाल के क्लोन ने कहा, “अभी तो हम गिरने की कोशिश ही कर रहे हैं और ऐसे में बीच में अचानक Big Boss को लाना मोदीजी की साजिश है.”

सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग, बने कानून :

इस संबंध में नेता बिरादरी ने प्रधानमंत्री से एक सर्वदलीय बैठक बुलाकर इस मामले में तत्काल कोई एक्शन लेने की जरूरत जताई है. नेताओं का कहना है कि लीचड़पन और मर्यादाओं से छेड़छाड़ करना हमारा पेशागत अधिकार है. अगर कोई हमसे ज्यादा होशियार बनता है तो इस संबंध में कानून बनाकर उस पर बैन लगाना चाहिए. एक नेता ने कहा, “बिग बॉस में मर्यादाएं लगातार गिर रही हैं. यह घोर अनैतिक कृत्य है. हमें तत्काल ऐसे कानून की जरूरत है जिसमें यह सुनिश्चित किया जाए कि हमसे कोई अौर ज्यादा न गिरें.”

राज्यों में भी विरोध :

लखनऊ में साइकिल का झंडा लगी एसयूवी से उतरते हुए एक गुंडे टाइप के नेता ने कहा, “भले ही हम सत्ता से बाहर हो गए हैं, लेकिन हमें कम गिरा हुआ समझने की कोई भूल न करें. हम तो सुबह उठते ही गिरने-गिराने का काम शुरू कर देते हैं. तो ये ससुरे बिग बॉस वाले हमारी जगह कैसे ले सकते हैं?”

इसी तरह मप्र की राजधानी भोपाल में एक नेता ने इस संवाददाता से कहा, “अब क्या जान लोगे! क्या-क्या नहीं किया हमने. व्यापमं और पता नहीं क्या क्या? और अब Big Boss में मर्यादाओं को गिराकर हमें नीचे दिखा रहे हों?” उन्होंने आगे यह भी जोड़ दिया, “ये तो सब स्क्रिप्टेट है भाई. हम तो ओरजिनली गिरते हैं. फिर भी चर्चे Big Boss में गिरती मर्यादाओं की है. लानत है पूरे समाज को.”

साभार: hindisatire.com (Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है. इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन और राजनीतिक हास्य-व्यंग्य व Satire पैदा करना है, किसी की मानहानि करना नहीं.)

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. नोटबंदी और जीएसटी देश के लिए 2 बड़े झटके, अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया : राहुल

2. श्रेयन और अंजलि बने ज़ी टीवी 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स 2017' के विजेता

3. अनुच्छेद-35A पर सुनवाई 8 हफ्ते के लिए टली, सरकार ने कहा-नियुक्त किया वार्ताकार

4. जेएनयू व डीयू के कई प्रोफेसर यौन शोषण के आरोपी, फेसबुक पर जारी की सूची

5. सरकार ने करदाताओं को बड़ी राहत, GST रिटर्न दाखिल करने की अवधि बढ़ी

6. महिला हॉकी : एशिया कप में भारत ने चीन को दी मात

7. प्रदीप द्विवेदी: मुकद्दर का सिकंदर बन रहे हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी!

8. राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप : मनोज कुमार और शिव थापा फाइनल में पहुंचे

9. चीन का नया प्लानः ब्रह्मपुत्र के पानी को मोड़ने के लिए बनाएगा हजारों किमी की सुरंग

10. राजस्थान : समाप्त हुआ भूमि समाधि लेने वाले किसानों का आंदोलन

11. अशोक वृक्ष को घर के उत्तर में लगाकर रोज करें जल अर्पित, पड़ेगा चमत्कारिक प्रभाव

12. महादशा से भविष्य में कब क्या होगा , इसका अनुमान भी आप भी लगा पाएंगे

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।