जीवन में कई बार ऐसे अवसर आते है की आपको अचानक नाम ख्याति मिल जाती है पर उस अवसर को सही दिशा देकर अंजाम तक ले जाना आपके अच्छे सितारों और लम्बे समय तक अच्छी दशा से ही सम्भव है वरना समुद्र मॆ लहरें तो आती ही रहती है जो मंजिल तक ले जायें ऐसा तूफान आना चाहिये.गुजरात चुनाव के दौरान पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल की भूमिका दलगत राजनीती में महत्वपूर्ण समझी जा रही है.

*हार्दिक पटेल*- कर्क राशि वालों की यह खासियत रहती है की वे जननेता सहजता से बन जाते है इतिहास ने कर्क लग्न व राशि के सेकडों नेताओं को जन्म दिया है,हार्दिक पटेल ने 20जुलाई 1993 मॆ कर्क सूर्य तथा चंद्रलग्न मॆ जन्म लिया जिसके कारण वे सहजता से ही जननेता बन गये.

*कुम्भ के शनि ने चमकाया*- शनि महाराज समाज के परम कारक ग्रह है इनकी कृपा से ही कोई व्यक्ति समाज का नेता या हस्ती बन जाता है,हार्दिक पटेल की पत्रिका मॆ शनि महाराज कुम्भ राशि मॆ है 2015 से लगी बुध की महादशा मॆ शनि की अंतरदशा ने ही उन्हे पटेल आरक्षण आंदोलन का नेता बनाया तथा पहचान दी,शनि की यह अंतरदशा उन्हे जून 2018तक  चलेगी,इसके पश्चात उन्हे नीच के केतु की दशा लग जायेगी जो उनके लिये हानिकारक हो सकती है.

*वर्तमान का अशुभ गोचर*- वर्तमान मॆ राहु महाराज कर्क राशि मॆ भ्रमण कर रहें है,हार्दिक की कुंडली मॆ कर्क राशि मॆ सूर्य और चंद्र दोनो है जिनपर से राहु का भ्रमण चल रहा है,वे किसी गहरी साजिश का शिकार हो सकते है,उनके खिलाफ न्यायिक जाँच कोई पुराना प्रकरण उन्हे तकलीफ दे सकता है,वर्तमान दशाक्रम तो गोचर उनपर भारी संकट का संकेत दे सकता है,गुजरात चुनाव मॆ वे भाजपा को बड़ा नुकसान पहुंचा पायेंगे इसमे संदेह है उन्हे खुद का विशेष ध्यान देना चाहिये अन्यथा वर्तमान की गलतियां भविष्य मॆ बड़ी तकलीफ का कारण बनती है उन्हे बहुत सावधानी से काम करना चाहिये अवसरवादियों से दूर रहना चाहिये.

* पंडित चंद्रशेखर नेमा हिमांशु

9893280184,7000460931

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. जीएसटी रिटर्न-व्यापारी बोले हमने भाजपा को वोट पाक को सुधरने और राम मंदिर बनाने दिए थे

2. कश्मीर को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, सभी पक्षों से होगी बातचीत

3. भारतीय सेना दुनिया की सबसे ताकतवर सेनाओं में से एक: जनरल रावत

4. चार्जिंग के दौरान JioPhone में हुआ ब्लास्ट

5. सोना 200 रुपए लुढ़का, चांदी के दामों में तेजी

6. यूनिटेक प्रमोटर संजय चंद्रा को SC ने नहीं दी जमानत, कहा- पहले 1000 करोड़ जमा कराएं

7. गुजरात कैडर के राकेश अस्थाना होंगे CBI के नए स्पेशल डायरेक्टर

8. दक्षिण भारतीय अभिनेता विशाल के दफ्तर पर GST इंटेलिजेंस का छापा

9. फैशन डिजाइनिंग के लिए NIFT में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू, दिसंबर तक करें आवेदन

10. साईं बाबा के इस मंत्र की स्तुति से बन जाते हैं बिगड़े काम

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।