मोबाइल हाथ में होने के बावजूद एक महिला ने पांच मिनट तक एक भी सेल्फी नहीं ली. इसके लिए अंजु नाम की इस महिला का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल कर लिया गया है. हालांकि अंजु ने इसका खंडन करते हुए गिनीज पर मानहानि का केस ठोंकने की धमकी दी है.

गिनीज बुक की टीम अपनी इस उपलब्धि पर खुशी से फूली नहीं समा रही है. एक अधिकारी ने हमें खुद फोन करके बताया, “हम पिछले चार साल से दुनियाभर में स्मार्टफोन रखने वाली महिलाओं को ट्रैक कर रहे थे. इसके लिए हमने गूगल मैप की अत्याधुनिक सुविधा का भी सहारा लिया. लेकिन पिछले चार साल के दौरान हमें एक भी महिला ऐसी नहीं मिली जिसने पांच मिनट तक एक भी सेल्फी नहीं ली. परंतु अब हमारी मेहनत सफल हुई है. भारत के मुंबई शहर में इस महिला को चिहि्नत किया गया है. इसका नाम अंजु है. हमने तुरंत प्रभाव से अंजु का नाम गिनीज बुक में शामिल कर लिया है.”

महिला ने कहा- पाउट दिखाने लायक नहीं रही मै

गिनीज की इस उपलब्धि पर महिला अंजु ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, “यह बात सरासर गलत है कि मैंने पांच मिनट तक अपनी एक भी सेल्फी नहीं ली. हाऊ चीप दीज गिनीज वाले. अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए वे इतना नीचे कैसे गिर सकते हैं?”

अंजु ने अपने पाउट को उभारते हुए आगे कहा, “गिनीज वालों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा. मैं अपनी सहेलियों के सामने पाउट दिखाने के लायक नहीं रही. लेकिन अब मैं भी इन गिनीज वालों को नहीं छोड़ूगी. मानहानि का मुकदमा दायर करूंगी. मेरी इज्जत के साथ खेलने वाले इन लोगों को मैं सबक सिखाकर ही दम लूंगी.”

साभार:hindisatire.com (Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है. नाम भी कपोल कल्पित है. इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है, महिलाओं का मजाक उड़ाना नहीं.)

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. PM मोदी ने कहा - रो-रो फेरी सर्विस अन्य राज्यों के लिए एक मॉडल प्रोजेक्ट

2. कर्नाटक सरकार ने टू व्हीलर पर दूसरी सवारी के बैठने पर लगाया बैन

3. त्योहारी मांग सुस्त रहने से सोने-चांदी की चमक में कमी

4. वसुंधरा सरकार के अध्यादेश पर बोले राहुल- मैडम ये 21वीं शताब्दी है, 1817 नहीं

5. PoK के कार्यकर्ता ने कहा- आतंकियों को ट्रेनिंग देती है पाक सेना

6. अमेरिका के पांच पूर्व राष्ट्रपतियों ने तूफान पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया

7. कुमारी ने BJP के खिलाफ किया झंडा बुलंद, कहा- पार्टी किसी के बाप की नहीं

8. जापान में बारिश और तूफान के बीच मतदान, शिंजो एबी के जीत की संभावना

9. अतीत को भुलाकर जिंदगी दोबरा शरू करें, इन टिप्स के जरिये

10. अब होगा 25 अक्टूबर से शनि की स्थायी बैठक!

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।