इस समय विश्व तीसरे विश्व युद्ध की कगार पर खड़ा है इस समय विश्वस्तर पर हर देश के पास इतने घातक हथियार है की यदि विश्वयुद्ध भड़का तो दुनिया के लिये कितना खतरनाक होगा इसकी कल्पना करना भी रोंगटे खड़े करने वाला है.वर्तमान में विश्वस्तर के दो देशों के तानाशाहों के तेवर और उनकी कुंडली इस 2019 तक  इस विश्व युद्ध की  भूमिका तैयार कर रही  है इस युद्ध की उल्टी गिनती 25 अक्टूबर  को शनि के धनु में प्रवेश करते ही शुरू हो जायगी.

*डॉनल्ड ट्रम्प*-

इनका बड़बोलापन तथा हठधर्मिता दुनिया जानती ही  है  साथ ही यह भी जानती है की यदि तीसरा विश्व युद्ध हुआ तो इसका कारण कही न कही अमेरिका होगा.डॉनल्ड ट्रम्प की पत्रिका में चंद्रकेतु तथा सूर्य राहु का ग्रहण योग है इस ग्रहण योग की  दशा उन्हे जनवरी 2019 से प्रारम्भ होगी 2021 तक उन्हे राहु में सूर्य तथा राहु में चंद्र का समय रहेगा इस समयावधि में अमेरिका किसी बड़े युद्ध का प्रणेता बनेगा.

*किम जोँग उन*

सनकी तानाशाह उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति की पत्रिका में भी ट्रम्प की तरह सूर्य केतु तथा चंद्र राहु का ग्रहण योग विद्यमान है ऐसे लोग किसी बड़ी बरबादी के खलनायक बनते है.किम जोँग उन की पत्रिका में सूर्य धनु राशि में स्थित है जिस पर से वर्तमान का शनि 25अक्टूबर से भ्रमण करेगा यह भ्रमण किम जोँग के लिये सबसे घातक होगा 2017अक्टूबर  से 2020 तक का  समय उन्हे तृतीय विश्व युद्ध का खलनायक अवश्य बनायेगा.

*खतरनाक रहेंगे ये माह*

-15 दिसम्बर से 15 जनवरी 2018 तथा 15जून से 15जुलाई 2018 तक  तथा यही समय आने वाले वर्षों में भी विश्व के लिये घातक होगा.समस्त विश्व को  समय रहते  इन दो  सनकी  तथा अशुभ योग लेकर तीसरे विश्वयुद्ध के लिये तैयार खलनायको को रोकना होगा वरना विश्व तीसरे विश्व युद्ध के मुहाने पर खड़ा है.

*प.चन्द्रशेखर नेमा"हिमांशु"*

9893280184,7000460931

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. महिला सशक्‍त‍िकरण के ज़माने में महिला शक्ति का कारनामा, खोद डाले 190 कुए

2. महिला टीवी एंकर ने घूंघट में किया लाइव शो, वीडियो हुआ वायरल

3. अच्छी खबर: अब बैंकों में ही बनेंगे और अपडेट होंगे आधार कार्ड

4. भारत में अगस्त तक उपलब्ध होंगे Nokia 5 व Nokia 6 स्मार्टफोन

5. VIDEO: लव एट फर्स्ट साईट, कभी-कभी गलत भी हो जाता है, देखें वीडियो

6. अदरक के इस्तेमाल से पाए डैंड्रफ की समस्या से छुटकारा

7. क्या रहस्य है शिव की तीसरी आंख में, जानते हैं उनसे जुड़ें प्रतीक चिह्नों का महत्व

8. #lipstickrebellion कैम्पन को सपोर्ट करता 'काम्या पंजाबी' का ये टॉपलेस फोटोशूट

9. एलिजाबेथ ने न्यूड फोटो शेयर कर फैंस को किया मदहोश

10. यदि चैन की नींद सोना चाहते हैं तो इन वास्तु नियमों का अवश्य ध्यान दें

11. सालों बाद ऐसा संयोग: सोमवार को शुरू हो, सोमवार को ही खत्म होगा सावन

12. ब्रिटिश सिंगर 'एड शीरन' ने 'ट्विटर' को कहा बाय-बाय; जानिए क्या था कारण

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।