शादी करना जीवन का सबसे महत्वपूर्ण निर्णय होता है. हर इंसान यह निर्णय बहुत सोच-विचार के बाद लेता है. पति-पत्नी का संबंध बिजली की दो तार की तरह होता है. सही जुड़ने पर हर तरफ रौशनी हो जाती है और ग़लत जुड़ जाए तो ज़ोर का झटका लगता है. क्या आपने कभी सोचा है कि जन्म-जन्मांतर तक निभाया जाने वाला यह रिश्ता पहले ही जन्म में बोझ जैसा क्यों लगने लगता है? इस रिश्ते में परेशानी क्यों आने लगती है?

अगर नहीं, तो आज हम आपको बताएंगे कि कुछ लड़कियों का व्यवहार शादी के बाद इतना ख़तरनाक क्यों हो जाता है. उनका व्यवहार इतना बदल जाता है कि शादी करने के इस निर्णय पर आपको पछतावा होने लगता है. इस बदलते व्यवहार का कारण लड़कियों की राशि में छुपा होता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही राशियों के बारे में बताएंगे जो प्यार के मामले में बेहद ख़तरनाक साबित हो सकती हैं.

कुंभ राशि

कुंभ राशि की लड़कियां वैसे तो बहुत अच्छी होती हैं. पर अगर आपने कभी इनके साथ कुछ ग़लत कर दिया तो फिर आपकी खैर नहीं है. इस राशि की लड़कियों को बेहद चालाक माना गया है. ये किसी को भी अपनी बातों में आराम से फंसा सकती हैं.

सिंह राशि

सिंह राशि की लड़कियां अपने प्यार को हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. ये साइको भी बन सकती हैं. इस राशि की लड़कियों से ज़रा संभल कर रहें. आपकी छोटी सी भूल जानलेवा साबित हो सकती है.

वृश्चिक राशि

इस राशि की लड़कियों को गुस्सा बहुत ज़्यादा आता है. इनके गुस्से आने का कोई समय नहीं होता. इनके गुस्से का शिकार आप किसी भी वक़्त हो सकते हैं. इस राशि की लड़कियां आपको अपने दोस्तों से दूर रखने के लिए हर संभव प्रयास कर सकती हैं.

मीन राशि 

मीन राशि की लड़कियां एक पहेली की तरह होती हैं. इन्हें समझना बेहद मुश्किल होता है. इनका गुस्सा इतना ज़्यादा होता है कि यह अपने आप को भी नुकसान पहुंचा सकती हैं. गुस्से में यह कुछ भी कर सकती हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. महिला सशक्‍त‍िकरण के ज़माने में महिला शक्ति का कारनामा, खोद डाले 190 कुए

2. महिला टीवी एंकर ने घूंघट में किया लाइव शो, वीडियो हुआ वायरल

3. अच्छी खबर: अब बैंकों में ही बनेंगे और अपडेट होंगे आधार कार्ड

4. भारत में अगस्त तक उपलब्ध होंगे Nokia 5 व Nokia 6 स्मार्टफोन

5. VIDEO: लव एट फर्स्ट साईट, कभी-कभी गलत भी हो जाता है, देखें वीडियो

6. अदरक के इस्तेमाल से पाए डैंड्रफ की समस्या से छुटकारा

7. क्या रहस्य है शिव की तीसरी आंख में, जानते हैं उनसे जुड़ें प्रतीक चिह्नों का महत्व

8. #lipstickrebellion कैम्पन को सपोर्ट करता 'काम्या पंजाबी' का ये टॉपलेस फोटोशूट

9. एलिजाबेथ ने न्यूड फोटो शेयर कर फैंस को किया मदहोश

10. यदि चैन की नींद सोना चाहते हैं तो इन वास्तु नियमों का अवश्य ध्यान दें

11. सालों बाद ऐसा संयोग: सोमवार को शुरू हो, सोमवार को ही खत्म होगा सावन

12. ब्रिटिश सिंगर 'एड शीरन' ने 'ट्विटर' को कहा बाय-बाय; जानिए क्या था कारण

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।