-निर्माताः अब्बास-मस्तान/पैन मूवीज

-निर्देशकः अब्बास-मस्तान

-सितारेः मुस्तफा बरमावाला, कियारा आडवाणी, रोनित रॉय

रेटिंग

कोई भी मशीन तभी सही चलती है जब सारे कलपुर्जे ढंग से काम करें. इसके लिए तेल-पानी- बिजली लगती है. अब्बास-मस्तान की मशीन का मूल आइडिया है, हीरो को संवेदनहीन मशीन की तरह पाला-पोसा गया है. वह हृदयहीन है. इसका नतीजा क्या होगा? इस विचार को अच्छी स्क्रिप्ट, अच्छे एक्टर, कर्णप्रिय संगीत और थ्रिल पैदा करने वाले दृश्यों जरूरत थी. परंतु यह कहीं नहीं दिखता. आप सवा दो घंटे तक ‘खटारा’ में सफर के एहसास से रू-ब- रू रहते हैं. मशीन की चर्चा हो रही थी कि निर्देशक जोड़ी के अब्बास बरमावाला के बेटे मुस्तफा इससे हीरो बनकर बॉलीवुड में आ रहे हैं. 

कहानी...

फिल्म की कहानी हिमाचल प्रदेश के कॉलेज में पढ़ने वाली सारा (कियारा आडवाणी) और रंच (मुस्तफा) की है. दोनों की मुलाक़ात एक रोडसाइड स्टाइल में होती है. उसके बाद आंखें मिलती हैं, प्यार होता है, शादी होती है. हालांकि अब्बास मस्तान की फिल्मों में जो कुछ भी होता है वो सस्पेंस से भरपूर होता है और आगे कहानी में रोनित रॉय और दलीप ताहिल की एंट्री होती है. कुछ खून खराबे तो कुछ मिस्ट्री वाली वारदातों के साथ कहानी में कई मोड़ आते हैं.

जहां तक कलाकारों की बात करें, तो मुस्तफा उम्मीदों पर कहीं से भी खरे नहीं उतरते. उनके चेहरे पर हीरो जैसी कोई बात नहीं है. कियारा आडवाणी ग्लैमरस हैं और यही उनकी खूबी है. इससे ज्यादा उन्होंने कुछ नहीं किया.

एहसान शंकर, रोनित राय, दलीप ताहिल और यहां तक कि जॉनी लीवर की मौजूदगी भी फिल्म का कुछ भला नहीं कर पाती. गीत-संगीत के मामले में फिल्म कमजोर है. फिल्म में मोहरा के तू चीज बड़ी है मस्त मस्त को रिमिक्स करने का गिमिक भी कहीं काम नहीं करता. एडीटिंग भी ढीली है. अगर कुछ अच्छा है, तो लोकेशन और सेट्स. कामयाबी के मामले में ये फिल्म जंग लगी मशीन की तरह खटारा साबित होगी.


Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।


आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी, कड़ी की गई सुरक्षा

2. त्रिवेंद्र रावत होंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, कल पीएम मोदी की मौजूदगी में लेंगे शपथ

3. खबरंदाजी: अब गले मिल होत क्या जब ईवीएम ले गई वोट!

4. चीन की कंपनी प्रोट्रूली कंपनी ने दो ऐसे फोन लॉन्च किए हैं जो करतें हैं, 360 डिग्री वीआर कैमरा को सपोर्ट

5. देखें अपने ज़माने की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटियों की ख़ूबसूरती, स्टाइल में सोनम को भी दी मात

6. बेगम जान का फर्स्ट लुक रिलीज, बोल्ड अवतार में नज़र आयीं विद्या बालन

7. 'लव बाइट' के निशान से छुटकारा पाने के कारगर तरीके

8. मॉल में लड़की और लड़कों को छेड़ा तो मिला ऐसा दमदार रिएक्‍शन,वीडियो देखिए

9. पैसे भेजने में अब मदद करेगी जीमेल एंड्रॉयड एप

10. बीएसएनएल का विशेष ऑफर, प्रतिदिन ले पाएंगे 2GB डाटा

11. जैस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट फोटो

************************************************************************************