नई दिल्ली. भारत के  नए डांस रियलिटी शो‘डांसिंग वॉर’की टॉप 18 प्रतिभागियों की शुटिंग बड़े ही धूमधाम से गाज़ियाबाद में संपन्न हुई, जिसका ओडिशन देश के अलग-अलग राज्यो में किया गया था. इस शो के के लिए देश के लाखो बच्चों ने भाग लिया और अपने डांस का जौहर दिखाया,जिसमे से टॉप 18 बच्चों का गाला राउंड का शूटिंग सिल्वर लाइन पब्लिक स्कूल गाजियाबाद में 24 और 25 जून को बड़े ही जोरो शोरो से सम्पन्न हुई.

जिसमे बॉलीवुड के बहुत सारे सितारों ने ‘स्टार गेस्ट ऑफ द डे’ के रूप में शामिल होकर बच्चों का हौसला बढ़ाया और जिसमे फ़िल्म अभिनेता बजरंगी भाइजान फेम मनोज बक्शी,फिल्म‘धाकड छोरा’ फेम अभिनेता नेता उत्तर कुमार, संगम कला ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी एस के सूद, पार्श्वगायकसिंगर मनोज जायसवाल एमजे के अलावा डॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार राज महाजन भी पहुंचे और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और साथ ही साथ प्रतिभागियों को अपनी संगीत कंपनी ‘मोक्ष म्युज़िक’ के माध्यम से म्युज़िक विडियो में ब्रेक देने के वादों की सौगात भी दी, जिससे सभी डांसर्स बहुत उत्साहित दिखे. शूटिंगपर डांसर्स की उर्जा देखने लायक थी.राज ने संगीत और डांस के आपसे रिश्ते के बारे में भी बात की और डांस में रिदम के महत्त्व को समझाया. डांसर्स के अलावा, राज नेकोरियोग्राफर को भीआगामी म्युज़िक विडियो डायरेक्शन में ब्रेक देने का वादा किया.सिल्वर लाइन पब्लिक स्कूल के चेयरमैन सुभाष जैन ने बच्चों का हौसला बढ़ाया.

सेट पर ही संगीतकार राज की मुलाकात बजरंगी भाईजान, दो दूनी चार, बेशरम, जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले मनोज बक्शी से हुई. और इस मुलाकात में एक बड़ा फैसला हुआ, जल्द ही राज महाजन के नए म्युज़िक एल्बम में आप मनोज बक्शी की आवाज़ सुन सकेंगे. मनोज ने बताया कि उनकी माँ की इच्छा थी, वो भी गायक के तौर पर काम करें. मनोजबक्षी की माँ की इस इच्छा को पूरा करने का वादा राज महाजन ने किया.

इससे पहले राज पिछले तीन सालों में 100 से भी ज्यादा म्युज़िक एलबम्स में संगीत दे चुके हैं औरसाल 2015 में खुद के ही नाम से टीवी शोम्युज़िक मस्ती विद राज महाजन भी होस्ट कर चुके हैं. इस टॉक शो को प्रसारण दिशा टीवी पर होता था. राज महाजन मोक्ष म्युज़िक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं. गौरतलब है की मोक्ष म्युज़िक के गानों को पुरे विश्व में 50 लाख से ज्यादा लोग हर महीने सुनते हैं. राज महाजन डॉलीवुड (बॉलीवुड के समकक्ष दिल्ली का अपना वुड) पर काम कर रहे हैं और उनकी इच्छा है कि दिल्ली से प्रतिभा का पलायन रुकना चाहिए और कलाकारों को डॉलीवुड में भी प्रतिभा दिखाने के प्लेटफार्म और रोजगार के अवसर मिलें.

प्रसिद्ध एंकर संतोष टंडन और प्रतीक सूद ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. एंकर संतोष टंडन ने बताया, “जैसा की आप सभी जानते है साधना टीवी पे प्रसारित किया जा रहा है हर रविवार को जिसमे नएकलाकारोंको मौका दिया जा रहा है. राज महाजन सर ने आकर डांसर्स को जो सौगातें दी हैं, वो अतुलनीय है. जिसके में पूरी टीम की तरफ से महाजन जी काधन्यवाद् करता हूँ.”

कार्यक्रम के जज के रूप में नच बलिए-6 फेम रक्षा गुप्ता व जस्ट डांस विनर अंकन सेन एवं दिव्यांग कोरियोग्राफर प्रमोदकुमार एवं ग्रैंड मास्टर के रूप में जाकिर रेम्बो ने बच्चों का हौसला बढ़ाया.जाकिर रेम्बो ने राज महाजन का स्वागत किया और एक विडियो के माध्यम से राज महाजन का परिचय करवाया. टॉप 18 में से 5 प्रतिभागी बाहर हुए और टॉप 13 तक कीशूटिंग बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुई. आशा करते है ये नए कलाकारो के लिए एक बड़ा मंच साबित हो. यह शो साधना चैनेल पर हर रविवार दोपहर 1 बजे प्रसारित किया जा रहा है.


जानिए 2016 में कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में

1. स्मृति ईरानी नहीं, मोदी की ये दूसरी महिला मंत्री होंगी यूपी में बीजेपी का सीएम चेहरा

2. चीन से आंख से आंख मिलाकर करते हैं बात : मोदी

3. मोदी जी बताओ कितने खातों में 15 लाख जमा किए: शिवसेना

4. भारत ऊंची छलांग लगाने को तैयार, आर्थिक वृद्धि 8.0 प्रतिशत रहने का अनुमान

5. कुंवारा बाप बने तुषार कपूर, सरोगेसी से बेटे का जन्म, नाम रखा लक्ष्य

6. क्‍या आपने इस बैड वायरल ऐड को देखा है, यदि नहीं तो इसे जरूर देखें

7. बीफ ले जा रहे दो लोगों को गौरक्षक दल ने खिलाया गोबर

8. छोटी छोटी चीजों में करें सुधार, चमकेगा आपका भाग्य

9. मेसी के संन्यास के बाद, सोशल मीडिया पर उड़ा अफरीदी का मजाक, पूछा कब जाओगे?

10. रॉल्स रॉयस की सबसे महंगी कन्वर्टिबल कार लॉन्च, जानिए कीमत और टॉप स्पीड

11. आ गई हार्ट अटैक से बचाने वाली दव

12. इस बार केवल नौ दिन है मॉनसून वेडिंग

13. पीएम मोदी समेत विश्व के बड़े नेता कौन से स्मार्टफोन का करते हैं इस्तेमाल


************************************************************************************

बॉलीवुड      कारोबार      दुनिया      खेल      इन्फो     राशिफल     मोबाइल

************************************************************************************


पलपलइंडिया का ऐनडरोएड मोबाइल एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे.

खबरे पढने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने, ट्विटर और गूगल+ पर फालो भी कर सकते है.



अन्य जानकारियां :

सुरुचि: इस पेज पर कुकिंग और रेसेपी के बारे में रोज़ जानिए कुछ नया

तनमन: इस पेज पर जाने सेहतमंद रहने के तरीके और जानकारियां

शैली: यह पेज देगा स्टाइल और ब्यूटीटिप्स सहित लाइफस्टाइल को नया टच

मंगलपरिणय: इस पेज पर मिलेगी विवाह से जुड़ी हर वो जानकारी जिसे आप जानना चाहेंगी

आधी दुनिया: यह पेज साझा करता है महिलाओं की जिन्दगी के हर छुए-अनछुए पहलुओं को

यात्रा: इस पेज पर जानें देश-विदेश के पर्यटन स्थलों को

वास्तुशास्त्र: यह पेज देगा खुशहाल जिन्दगी की बेहद आसान टिप्स