बुरहानपुर. शहर के खैरखानी क्षेत्र स्थित अपनेघर में सोमवार रात 9.30 बजेमहिला की जलने से मौके पर ही मौतहो गई। उसको बचाने की कोशिश में पति भी 40 फीसदी झुलस गया।लोगों ने नि जीवाहन से पति कोजि ला अस्प तालमें भर्ती कराया।

गणपति नाका थाने से पहुंची पुलि स नेलोडिंग ऑटो से महिला का शव जि ला अस्प ताल पहुंचाया। महिला के साथ ही लकड़ी से बना कमरा भी जल गया। फायर फाइटर ने पहुंचकर जैसे-तैसे आग बुझाई। महिला के जलने और आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। जि ला अस्प ताल में भर्ती पति गैस भभकने से जलने की बात कह रहा है। वहीं गणपति नाका टीआई राजेश सुलि या का कहना है मौके से स्टोव मिला है। केरोसि न की गंध भी आ रही है। महिला कैसे जली इसकी जांच की जा रही है।

40 प्रति शत जलने से जि ला अस्पताल में भर्ती लक्ष्मण रघुनाथमहाजन ने बताया सोमवार रात मैं और पत्नी उषा (45) घर पर थे। उषा कच्चे मकान के लकड़ी से बने ऊपरी कमरे में खाना बना रही थी। रात करीब 9.30 बजे उषा की चीख सुन और लपटें उठतीं देख मैं ऊपर के कमरे में पहुंचा। यहां वह लपटों से घि री थी। आग बुझाने की कोशि श की। इससे मेरे हाथ आैर चेहरा बुरी तरह झुलस गया। उषा ने मौके पर ही दम तोड़ दि या। आग से लकड़ी का कमरा भी जलने लगा। सूचना मि लने के बाद पहुंचे फायर फाइटर ने जैसे-तैसे आग बुझाई।

लक्ष्मण की मां द्वारकाबाई और पि ता रघुनाथ ने बताया घटना के समय घर पर पति -पत्नी ही थे। इतना कहते ही दोनों बि लख उठे।

उधर मां की मौत और पि ता के गंभीर रूप से झुलसने से 10 साल का यश और आठ साल की प्रियंका अनजान रहे। वे समझ नहीं पाए कि दादा-दादीक्यों रो रहे हैं। घर इतनी भीड़ क्यों लगी है। और पुलि स मां को कहां ले गई है। द्वारकाबाई ने बताया मैं घर से बाहर थी। लौटी तो देखा बहू जल रही है और बेटा उसे बचा रहा है। आग कैसे लगी कि सी को नहीं पता।

50 वर्षी य लक्ष्मण पावरलूम चलाता है। उषा भी पावरलूम में मजदूरी करती है। लक्ष्मण ने गैस भभकने से उषा के जलने की बात कही है। लेकि न टीआई श्री सुलि या का कहना है मौके पर गैस सि लेंडर नहीं मिला। पूरे घटनास्थ ल की वीडियो रिकार्ड िंग कराई है। क्षेत्र के लोग भी घटना को लेकर कुछ भी कहने से बचते रहे।


************************************************************************************

बॉलीवुड       कारोबार        दुनिया       खेल        इन्फो      राशिफल

************************************************************************************



पलपलइंडिया का ऐनडरोएड मोबाइल एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे.

खबरे पढने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने, ट्विटर और गूगल+ पर फालो भी कर सकते है.


Comments-
0

अन्य जानकारियां :

सुरुचि: इस पेज पर कुकिंग और रेसेपी के बारे में रोज़ जानिए कुछ नया

तनमन: इस पेज पर जाने सेहतमंद रहने के तरीके और जानकारियां

शैली: यह पेज देगा स्टाइल और ब्यूटीटिप्स सहित लाइफस्टाइल को नया टच

मंगलपरिणय: इस पेज पर मिलेगी विवाह से जुड़ी हर वो जानकारी जिसे आप जानना चाहेंगी

आधी दुनिया: यह पेज साझा करता है महिलाओं की जिन्दगी के हर छुए-अनछुए पहलुओं को

यात्रा: इस पेज पर जानें देश-विदेश के पर्यटन स्थलों को

वास्तुशास्त्र: यह पेज देगा खुशहाल जिन्दगी की बेहद आसान टिप्स