जबलपुर.  आय से अधिक संपत्ति मामले में पंचायत सचिव के घर लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार सुबह 5.00 बजे छापा मारा.मंडला के रिप्टा गांव में पंचायत सचिव के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत लंबे समय से लोकायुक्त को मिल रही थी, इसी के तहत पड़ताल करने पर मंगलवार को टीम ने औचक कार्यवाही की.

जानकारी के अनुसार पंचायत सचिव राजकुमार परस्ते के घर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले में छापामार कार्यवाही की, जिस दौरान सचिव के पास जेसीबी मशीन, 3 ट्रक, दो मोटर साइकिल, चार मकान इनमें से एक पैतृक, एक निजी, एक छपरा गांव में व एक निर्माणाधीन होना बताया जा रहा है, जिसमें 9 दुकानें भी निर्माणाधीन हैं.

डीएसपी सतीश मिश्रा के निर्देशन में जांच कर रही 14 सदस्यीय जबलपुर लोकायुक्त टीम को सचिव की पत्नी के नाम 11 एकड़ जमीन, साढ़े तीन लाख का कीमती सामान, सात बैंकों में अकाउंट, दो लाख के जेवर व साढे 18 हजार रूपए नकद मिले हैं.लोकायुक्त पुलिस के अनुसार एक करोड़ से अधिक की संपत्ति होना पाया गया है.

फिलहाल टीम सर्चिग कर अन्य दस्तावेज खंगाल रही है.अचानक हुई कार्यवाही से कुछ देर के लिए उपस्थित परिवार के सदस्य व अन्य मामले को समझ भी नहीं पाए, कुछ ही देर में लोकायुक्त टीम होने की बात सुनकर सभी अवाक रह गए.



Comments-
0