सुरेश सन्नाटा

नीमच. राजस्व कॉलोनी निवासी गिरवर सार्टेक्स के मालिक विनोद पालीवाल की अज्ञात कारणों से किसी ने हत्या कर दी जिनकी लाश राजस्थान के निकुम्भ चौराहे से पाई गई। जबकि उनकी कार नीमच से चल्दू के बीच जमुनियां कला में पड़ी हुई पाई गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीमच राजस्व कॉलोनी निवासी व्यापारी विनोद पालीवाल जिनका शहर से 12-13 किलोमीटर दूर फोरलेन स्थित चल्दू ग्राम में सार्टेक्स प्लान्ट है. अपने इस प्लांट पर वे गये थे जहां से निकलने के पूर्व उन्होने अपनी पत्नी से फोन पर कहा था कि मैं घर आने के लिये निकल रहा हूं। परन्तु काफी देर याने साढ़े आठ बजे तक उनके घर नही पहुंचने पर उनकी पत्नी ने अपने प्रतापगढ़ निवासी भाई नरेन्द्र पालीवाल को अपने पति के घर नही पहुंचने की बात बताई, तब उन्होने छानबीन के बाद विनोद का पता नही लगने पर जीरन थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट के बाद जब मामले में तफतीश की तो विनोद की कार जमुनियांकला में पड़ी मिली जिसमें मिर्ची पावडर पड़ा पाया जाने पर जीरन थाने में विनोद के अपहरण का मामला दर्ज किया गया। उसके बाद मिली खबर के अनुसार विनोद पालीवाल की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर उनकी लाश राजस्थान उदयपुर मार्ग पर निकुम्भ चौराहे पर फेंक दी

थी जिसे राजस्थान पुलिस ने पोस्टमार्टम आदि कार्यवाही में लिया है। पालीवाल के अपहरण और उनकी हत्या के समाचार ने शहर में सनसनी फैला कर सुरक्षा व्यवस्था को चिन्ता में डाल दिया है।



Comments-
0