पल पल इंडिया ब्यूरो, बुरहानपुर. बुरहानपुर-देड़तलाई रोड से राहगीरों सहित वाहन चालक फजीहत उठाकर गुजर रहे हैं. पांच साल पहले प्रधानमंत्री सडक़ योजना के तहत रोड बनाया गया था. इससे लोगों ने राहत महसूस की थी. लेकिन रोड बनने के बाद तकनीकी खामी उनके लिए परेशानी का सबब बन रही है. रोड के मोड़ खतरा बन रहे हैं.

वहीं साइड पटरियों का भराव नहीं होने के कारण यहां हर समय हादसे का अंदेशा रहता है. क्षेत्र के ग्रामीणों का कहना है जल्द ही साइड टपरी के भराव सहित रोड की तकनीकी दिक्कतें दूर नहीं की गई तो आंदोलन करेंगे.देडतलाई के सुभाष महाजन, श्रीराम पाटील, चंदू प्रजापति, सुभाष महाजन, माणिक महाजन, दिलीप प्रजापति ने बताया ठेकेदार ने रोड तो बना दिया. लेकिन साइड पटरियों का भराव नहीं किया. इस कारण साइड पटरियां रोड से करीब एक फीट नीचे हो गई हैं.

हर दिन बाइक सवार फिसलकर घायल हो रहे हैं. एक बार रोड से वाहन उतारने के बाद वापस रोड पर आना मुश्किल हो रहा है. रोड पर गड्ढे भी हो गए हैं. यहां से बस सहित गन्ने से भरे ट्रक भी गुजरते हैं. गड्ढे और गहरी साइड पटरियों के कारण यहां हर समय हादसे का अंदेशा बना रहता है. लोगों ने समस्या के जल्द निराकरण की मांग की है.



Comments-
0