पल पल इंडिया ब्यूरो, बुरहानपुर. कालाबाग क्षेत्र के गालिब नगर में हाइटेंशन लाइन छह फीट पर झूल रही है. बिजली के पांच खंभे जमीन के पास से सड़ चुके हैं. बावजूद इसके बिजली कंपनी द्वारा इनकी सुध नहीं ली जा रही है. इसको लेकर शुक्रवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. शिकायत के बाद भी बिजली कंपनी कर्मचारियों के नहीं पहुंचने पर लोगों ने आक्रोश जताया.

गुस्साए लोगों ने कहा जल्द ही बिजली समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो कलेक्टर से अफसरों की शिकायत करेंगे. लोगों ने कहा कई बार शिकायत के बाद भी बिजली कंपनी अफसर लापरवाही बरत रहे हैं. क्षेत्र के सैयद रफीक ने कहा पूरे जिले में पुरानी लाइन बदली जा रही है. लेकिन गालिब नगर की कोई सुध नहीं ले रहा है. यहां हाइटेंशन लाइन छह फीट पर झूल रही है. आंधी में सड़ चुके खंभे कभी भी गिर सकते हैं. इससे यहां हर समय खतरा बना रहता है. लोग यहां डरे-सहमे रह रहे हैं.

रहवासी कमरूद्दीन फलक ने कहा अव्यव-स्था के कारण क्षेत्र में बिजली का वोल्टेज बढ़ता-घटता रहता है. इससे पावरलूम की मोटर, कूलर, फ्रीज, टीवी, पंखे सहित अन्य बिजली उपकरण जलने का अंदेशा रहता है. वार्ड की तीन हजार आबादी गर्मी से हलाकान हो रही है. 



Comments-
0