अमेठी. अमेठी में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को चुनौती दे रहे आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुमार विश्वास ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए अमेठी जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कुमार का कहना है कि स्थानीय प्रशासन राहुल गांधी को जिताने में मदद कर रहा है.

अमेठी स्थित आवास विकास कॉलोनी स्थित विश्वास के घर पर पुलिस ने दबिश दी. सोमवार रात की घटना के बारे में विश्वास ने कहा, बीती रात 11.30 बजे पुलिस की एक गाड़ी मेरे घर के पास पहुंची. पुलिस वालों ने माइक पर कहा कि पत्नी, बहन समेत रिश्तेदार और वॉलंटियर जिला छोड़ दें. विश्वास ने  पुलिस की दबिश के बारे में कहा, पुलिस का कहना है कि मेरी पत्नी यहां की मतदाता नहीं है इसलिए उसे अमेठी छोड़ देना चाहिए. अगर उत्तर प्रदेश सरकार में दम है तो उन्हें चुनौती देता हूं कि वे यही बात प्रियंका के लिए भी कहें. बीते चार दिनों से पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं को पकड़कर रात भर हिरासत में रख रही है. राहुल की नाव डूब रही है. कांग्रेस के लोग लिफाफे में रुपए बांट रहे हैं. उन पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है.

 आप नेता ने यह भी कहा, तिलोई विधानसभा क्षेत्र के तहत मोहनगंज पुलिस थाने में हमारे कुछ कार्यकर्ताओं को कई घंटों तक हिरासत में रखा गया और उनका सामान छीन कर फेंक दिया गया. विश्वास ने कहा है कि वे चुनाव आयोग से इस बारे में शिकायत करेंगे. जिला अधिकारी जगत राज त्रिपाठी ने इस बारे में कहा, चुनाव आयोग के निर्देश पर सख्त कदम उठाए जा रहे हैं ताकि निर्भय और निष्पक्ष तरीके से मतदान हो सके. 



Comments-
0