मंडला. कांग्रेस को लोक तंत्र में विश्वास नहीं है और जिन्हें लोकतंत्र में विश्वास नहीं है उसे हिंदुस्तान में राज करने का भी कोई अधिकार नहीं है. मंडला में आयोजित सभा के दौरान शुक्रवार को भाजपा प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ये बात कहीं. उन्होंने कहा कि महंगाई और भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार है. जिस दिन हमारी सरकार बनेगी हम सौ दिन में महंगाई खत्म कर देंगे.

शिवराज की तारीफों के बांधे पुल

इस दौरान मोदी ने शिवराज की तारीफ करते हुए कहा कि शिवराज ने चुनाव के दौरान उन सभी कार्यो का हिसाब दिया है, जो उन्होंने किए और जो नहीं किए, लेकिन केंद्र सरकार ने ऎसा नहीं, जबकि केंद्र को भी इसका जवाब देना चाहिए. मोदी ने कहा कि कांग्रेस का एक भी नेता महंगाई के संबंध में जवाब देने के लिए तैयार नहीं है. जबकि जनता को ये सब जानने का अधिकार है. कांग्रेस ने देश को खोखला कर दिया है. बीच-बीच में मोदी ने जनता से सवाल किए, जिनके जवाब जनता ने एक आवाज में दिए.

डेढ़ घंटे देरी से पहुंचे मोदी

इससे पहले नरेंद्र मोदी जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचे. निर्धारित समय से लगभग डेढ़ घंटे लेट मोदी विमान से एयरपोर्ट पर उतरे. इस दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

इस दौरान एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही. आने-जाने वालों सहित मीडियाकर्मियों को भी लगभग एक किलोमीटर दूर रोक दिया गया. सिर्फ कुछ स्थानीय भाजपा नेता ही उनसे मिलने अंदर जा सके. इनमें सांसद राकेश सिंह, महापौर प्रभात साहू, नगर अध्यक्ष विनोद मिश्रा व ग्रामीण अध्यक्ष भी मौजूद रहे. नेताओं से कुछ देर चर्चा के बाद मोदी हेलिकॉप्टर से मंडला के लिए रवाना हो गये.

मंडला में भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई. जगह-जगह पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी दिखाई दी. यहां भी हर आने-जाने वाले के लिए तलाशी जारी रही. मंडला में मोदी सभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं.



Comments-
0