जबलपुर में प्रेस-क्लब की आड़ में फिर खुल गए जुआं घर, तथाकथित लोग कर रहे संचालन..!

जबलपुर में प्रेस-क्लब की आड़ में फिर खुल गए जुआं घर, तथाकथित लोग कर रहे संचालन..!

प्रेषित समय :19:38:44 PM / Wed, May 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर। एमपी के जबलपुर में एक बार फिर प्रेस-क्लब की आड़ में कुछ तथाकथित लोगों ने जुआंफड़ों का संचालन शुरु कर दिया है। प्रेस क्लब के नाम पर चल रहे जुआंफड़ में शहर के जुआंडिय़ों का देर रात जमावड़ा लगा है। जबकि इस तरह के प्रेस क्लब का किसी भी पत्रकार संगठन से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन तथाकथित लोग संगठन का नाम आगे रखकर पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारियों तक को गुमराह कर रहे है। इसके पहले भी पत्रकारों के नाम पर इस तरह की अवैध गतिविधियों का संचालन हुआ था, कुछ साल बाद फिर से जुआं फड़ खुल गए है।
                                    चर्चाओं मेें यह बात सामने आई है कि दमोहनाका क्षेत्र में लम्बे समय से प्रेस-क्लब की आड़ में चल रहे जुआंफड़ को बड़े ही सुनियोजित तरीके से संचालित किया जा रहा है। हमेशा की तरह सामने एक दो पूल की टेबिले लगा दी गई, कैरम बोर्ड रख दिए। दूसरे रास्ते से जुआंडिय़ों की महफिल सजाई जा रही है। देर रात तक चलने वाले जुआंफड़ों के बारे में पुलिस अधिकारियों को खबर है लेकिन उन्हे पत्रकारों के संगठनों के लिए बैठने का स्थान बताकर गुमराह किया जा रहा है। यहां तक कि शहर के वरिष्ठों के नाम तक जोड़ दिए गए, जबकि वरिष्ठों का इस तरह के जुआंफड़ों से कोई लेना देना नहीं है। खबर यह भी जिन तथाकथित लोगों ने बड़े जुआंडिय़ों के साथ मिलकर पे्रस क्लब खोल है, इनका भी पत्रकारों से कोई लेना देना नही है, ये तथाकथित लोग पत्रकार संगठनों की फर्जी तरीके से सदस्यता लेकर उनके नाम का उपयोग कर इस तरह के घिनौने कृत्य को अंजाम दे रहे है। चर्चा तो यह तक है कि तथाकथित फर्जी पत्रकारों के इस गिरोह द्वारा शहर के और भी स्थानों पर प्रेस क्लब के नाम पर जुआंघर खोलने की तैयारी की जा रही है। फर्जी पत्रकारों के इस गिरोह के कारण एक बार फिर श्रमजीवी पत्रकारों की छबि धूमिल किए जाने की कोशिश की जा रही है। गौरतलब है कि इसके पहले भी प्रेस क्लब की आड़ में चल रहे जुआंफड़ों पर पुलिस ने दबिश देकर बड़ा खुलासा किया था, उस वक्त भी यह कहकर बचने की कोशिश की गई थी कि अनुमति लेकर संचालन किया जा रहा है लेकिन इस तरह कोई अनुमति कहीं से नहीं थी, वर्तमान में प्रेस क्लब की आड़ में चल रहे जुआंफड़ को कुछ तथाकथित लोगों द्वारा यह कहकर गुमराह किया जा रहा है कि अनुमति लेकर संचालन किया जा रहा है। यदि ऐसा ही चल रहा तो शहर के उन क्षेत्रों में भी प्रेस क्लब की आड़ में जुआंघर खोल लिए जाएगे, जो जगह आज पत्रकारों के नाम से जानी जा रही है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लोकसभा चुनाव: 11 राज्‍यों की 93 सीटों पर वोटिंग जारी, पीएम मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट

#LokSabhaElection2024 नरेंद्र मोदी, आचार्य प्रमोद और कंगना रनौत में कड़ी टक्कर! किसके बयान सबसे ज्यादा हास्यास्पद?

MP: घर में लगी आग में जिंदा जला 4 वर्षीय मासूम, अस्पताल वाले बोले शव वाहन पुलिस की जिम्मेदारी, पुलिस बोली बाइक से ले जाओ