श्रीगणेश के 12 विशेष नामों का स्मरण करने से रुके काम भी जल्द पूरे हो जाते

श्रीगणेश के 12 विशेष नामों का स्मरण करने से रुके काम भी जल्द पूरे हो जाते

प्रेषित समय :19:56:50 PM / Tue, May 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

शास्त्रों में मुश्किल व बड़े से बड़ा काम आसान बनाने वाला बताया गया गणेश भक्ति का छोटा सा उपाय है- श्रीगणेश के 12 विशेष नामों का स्मरण कर दिन की शुरुआत करना शुभ माना गया. माना जाता है कि ऐसा हैं-
गणपतिर्विघ्रराजो लम्बतुण्डो गजानन:.
द्वेमातुरश्च हेरम्ब एकदन्ती गणाधिप:..
विनायकश्चारुकर्ण: पशुपालो भवात्मज:.
द्वाद्वशैतानि नामानि प्रातरुत्थाय य: पठेत्..

सरल अर्थ है कि गणपति, विघ्रराज, लम्बतुण्ड, गजानन, द्वैमातुर, हेरम्ब, एकदन्त, गणाधिपति, विनायक, चारुकर्ण, पशुपालक व भवात्मज इन 12 नामों को सुबह उठकर बोलने या स्मरण करने पर मनचाही कामना पूरी हो जाती है.

12…..क्या आपको अपने कार्यक्षेत्र में अनावश्यक दबाव या गलत काम कराने का दबाव पड़ता यदि हां तो आप निम्न तांत्रिक प्रयोग करे ,,आप दबाव तनाव से मुक्त होगे ,आपको भ्रष्ट बनाने ,,आपसे गलत कराने का दबाव कम होगा आप सोमवार को दो फूलदार लौंग और थोडा सा कपूर ले ,पहले अपने ईष्ट की विधिवत पूजा करले ,फिर उस कपूर और
लौंग को १०८ बार गायत्री मंत्र से अभिमंत्रित करे ,,अब कपूर लोग को जला दे ,अपनी दृष्टि लगातार उस पर बनाए रखे और गायत्री मंत्र का पाठ करते रहे ,,जब लौंग-कपूर पूरी तरह जल जाए तब ,उससे बनी भष्म या राख को इकठ्ठा कर ले ,,आप इसे तीन बार [सुबह,शाम और कार्यक्षेत्र में प्रवेश पर ]अपनी जिह्वा [[जीभ]] पर थोडा सा लगाए ,,आप के कार्यक्षेत्र में आप पर दबाव ७ दिनों में कम हो जाएगा..

13….जो भी कोई सज्जन नोकरी या धन की चाह रखता हो तो मित्रो एक शक्तिशाली मन्त्र दे रहा हु इसके प्रभाव से जीवन में कभी भी धन का आभाव नहीं होगा. हर रोज सुबह और शाम 20 मिनट इस मन्त्र का जाप करें .

ॐ कंकाली महाकाली केलिकलाभ्याम स्वाहा .
बस कभी कभी कलि मंदिर में नारियल की भेंट चढाते रहे और चमत्कार देखें . नवरात्री के पवन पर्व से आरम्भ करें तो जयादा शुभ होगा ये साधना विशेष है इसके प्रभाव से आपको कभी भी धन की कमी महशुश नहीं होगी जाप के समय सरसों के तेल का दीपक लगावें व् 5 बताशे भी रखे . प्राण प्रतिष्ठित काली यंत्र भी धारण करे. .

Pukhraj Mewara

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

धनु लग्न की जन्म कुंडली में गुरु के स्थान देखकर भाग्य को जानें

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता