टी20 विश्व कप के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी का लुक आया सामने

टी20 विश्व कप के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी का लुक आया सामने

प्रेषित समय :09:35:42 AM / Tue, May 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी का लुक सामने आ गया है. एडिडास ने जर्सी को बेहतरीन तरीके से सोशल मीडिया पर प्रेजेंट किया. कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर करके टीम इंडिया की जर्सी के लुक का खुलासा कर दिया है. टीम इंडिया की जर्सी दो में प्रमुख रंग है. नीला और लाइट ऑरेंज है. जर्सी के कंधों का रंग लाइट ऑरेंज हैं. फ्रंट और बैक का रंग स्काई ब्लू है.

20 सेकेंड के वीडियो के जरिए एडिडास ने टी 20 विश्व कप के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी को दिखाया है. वीडियो की शुरुआत में कप्तान रोहित शर्मा एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. वह लाइट ऑरेंज हूडी और उसी रंग की टोपी लगाए नजर आ रहे हैं. वीडियो में रविंद्र जडेजा कुलदीप की उंगली पकड़े नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि कुलदीप की उंगली में चोट लग गई है. कुलदीप भी हूडी पहने नजर आ रहे हैं. इसके बाद वीडियो में एक हेलीकॉप्टर की एंट्री होती है जो टीम इंडिया की जर्सी टांगे हवा में उड़ रहा है.

टीम इंडिया की जर्सी का मेन स्पॉन्सर ड्रीम 11 है. दूसरा स्पॉन्सर एडिडास है. जर्सी के सेंटर पर ड्रीम 11 व्हाइट से लिखा है. उसके नीचे रेड कलर में टीम इंडिया लिखा है. ड्रीम 11 के ऊपर लेफ्ट साइड एडिडास तो दूसरी और बीसीसीआई का लोगो बना हुआ है. भारतीय टीम की जर्सी के कॉलर में तिरंगे का रंग है. हेलिकॉप्टर हवा में टीम इंडिया की जर्सी पहाड़ों में लहराता हुआ आगे बढ़ता दिखा रहा. कप्तान रोहित शर्मा कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा जर्सी को देखे जा रहे हैं.

एडिडास ने कैप्शन में लिखा कि वन जर्सी. वन नेशन. प्रेजेंटिंग द न्यू टीम इंडिया टी 20 जर्सी. कंपनी ने आगे लिखा कि इस जर्सी को आप 7 मई सुबह 10 बजे से खरीद सकते हैं. यह एडिडास के स्टोर पर उपलब्ध होगी. इसे ऑनलाइन भी खरीदी जा सकती है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का ऐलान, स्टीव स्मिथ की छुट्टी

आईपीएल: पंजाब ने 262 रन बनाकर टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा स्कोर चेज किया

पूर्व क्रिकेट स्टार वेंकटेश प्रसाद का IPL में PM के राजस्थान भाषण विवाद पर तंज